Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा की जिंदगी में जहर घोलेगी रूही, ये शख्स देगा साथ

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाका होने वाला है शो में जहां राज अनादकट की एंट्री लगातार चर्चा में हैं। वहीं YRKKH में अरमान-अभिरा की जिदंगी को बर्बाद करने के लिए रूही अपना नया दांव पेंच खेलने वाली हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 19, 2024 14:07 IST
yrkkh Ruhi dissolve poison in Armaan Abhira life- India TV Hindi
Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपनी शानदार कहानी से सभी का ध्यान खींचा हुआ है। शो की नई कहानी को दर्शकों से पूरा प्यार मिल रहा है। कहानी की शुरुआत अरमान और रूही के प्यार से शुरू हुई थी, लेकिन अरमान की शादी अभिरा से हो गई है। वहीं रूही की शादी अरमान के भाई रोहित से हो जाती है। शो में अब रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभिरा के किरदार ने कहानी में धमाका कर दिया है। वहीं रूही अपनी मां आरोही की तरह अपनी बहन का घर उजाड़ने में लग जाती है।

रूही अरमान को अभिरा से करेगी दूर

रोहित पोद्दार हाउस छोड़ देता है और बाद में उन्हे उसकी मौत की खबर मिलती है। रोहित की कार एक चट्टान से गिर जाती है। वे मान लेते हैं कि वह मर चुका है, लेकिन दादीसा इस पर विश्वास करने से इनकार कर देती है। रूही यह जानकर उदास हो जाती है। वहीं अभिरा-अरमान को देख उसे जलन होने लगती है। पोद्दार परिवार रूही को खुश करने की कोशिश करता है। हालांकि, वह केवल अरमान की बात सुनती है और उसे अभिरा से दूर करने की कोशिश करती है। उसे लगने लगता है कि अरमान अभिरा के लिए नहीं बल्कि सिर्फ उसके लिए बना है।

अभिरा के खिलाफ चारू और रूही ने मिलाया हाथ

दूसरी ओर चारू को बाहर काम करने की बात पर उसे पूरे परिवार से डांट पड़ती है। चारू भी अभिरा की तरह वकील बनने के लिए इंटर्नशिप शुरू करने वाली है, लेकिन सबसे झूठ बोलकर। हालांकि, अभिरा अपने लिए लड़ती है और बाहर जाकर काम करने का फैसला करती है। चारू अपनी इंटर्नशिप के बारे में छिपाती है और वहीं उसे अभिरा दिख जाती है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि चारू खुद को वहां जगह दिलाने के लिए अभिरा को इंटर्नशिप से हटाने की कोशिश करेगी। उसे अभिरा से जलन होगी क्योंकि वह उसकी तरह काम करना चाहती है, लेकिन उसका परिवार उसका सपोर्ट नहीं करता है। चारू और रूही दोनों को अभिरा-अरमान से परेशानी होने लगेगी।

YRKKH में राज अनादकट की एंट्री

बात दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता राज अनादकट को लेकर लगातार चर्चा है कि वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीर बिड़ला के रूप में एंट्री करते नजर आएंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रतीक्षा होनमुखे, शिवम खजूरिया, श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, मंथन सेतिया और शेरोन वर्मा भी हैं।

ये भी पढ़ें:

प्रभास की Salaar ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

Nostalgia Film Festival में सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं किंग खान की ये फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement