Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: सलमान के शो में होगी ट्रैवल व्लॉगर्स की एंट्री, फिनाले से पहले होगा धमाल

Bigg Boss OTT 2: अब जल्द ही सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले आ रहा है। लेकिन इसके पहले बिग बॉस के घर में कुछ नए मेहमान नजर आने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 10, 2023 21:26 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिलाने के लिए अब बस चंद दिन बाकी हैं। शो को उसके 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। लेकिन अब भी घर के दरवाजे बंद नहीं हुए। जी हां!  जैसे-जैसे 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे ही घर के दरवाजे नए मेहमानों के लिए खोल दिए गए हैं। ट्रैवल व्लॉगर्स मोहित मिनोचा और अनुनय सूद कंटेस्टेंट से मिलेंगे और मौज-मस्ती करेंगे।

आ चुके परिवार के लोग 

इनसे पहले महेश भट्ट आए थे, वहीं जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के माता-पिता भी बतौर गेस्ट के तौर पर शो में आए थे। रफ्तार और माहिरा शर्मा ने भी शो के स्टेज पर परफॉर्म किया था। 

जिया शंकर हुईं बेघर 

'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से पहले एक एविक्शन हुआ। कंटेस्टेंट जिया शंकर को हफ्ते के बीच एलिमिनेशन में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले अन्य कंटेस्टेंट्स में मनीषा रानी, जिया शंकर और एल्विश यादव शामिल हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में किए गए एक कार्य के बाद तीनों को नोमिनेट किया गया था। जिसके बाद जिया शंकर बाहर हो गईं हैं। ऐसे में शो में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। पूजा भट्ट, एल्विश, मनीषा, अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे अब फाइनल 5 में हैं।

13 अगस्त को होगा फिनाले 

सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, गेम एल्विश और अभिषेक के बीच है, क्योंकि अभिषेक और एल्विश दोनों की भारी-भरकम फॉलोअर्स संख्या है।  फिनाले 13 अगस्त को होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

BARC TRP Week 31: 'अनुपमा' को करना पड़ा रहा कड़ा मुकाबला, पछाड़ने के लिए तेजी से आगे बढ़ा ये शो

Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर ट्रोल होने के बाद, रणवीर सिंह ने फैंस से कही ये इमोशनल बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement