1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. छोटा भीम: 'भीम इन द सिटी' के टाइटल सॉन्ग में सुनाई देगी रैपर रफ्तार की आवाज, कल होगा POGO पर प्रीमियर

छोटा भीम: 'भीम इन द सिटी' के टाइटल सॉन्ग में सुनाई देगी रैपर रफ्तार की आवाज, कल होगा POGO पर प्रीमियर

24 जनवरी से 1 सप्ताह पोगो चैनल पर गणतंत्र दिवस का जश्न होगा छोटा भीम और उसके दोस्तों के साथ।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2022 16:33 IST
भीम इन द सिटी- India TV Hindi
Image Source : PR भीम इन द सिटी

Highlights

  • 24 जनवरी से 1 सप्ताह तक लीजिए छोटा भीम की नई सीरीज का आनंद।
  • रैपर रफ्तार 'भीम इन द सिटी' के टाइटल ट्रैक को आवाज दे रहे हैं।

मुंबई: पोगो किड्स टीवी चैनल ने सोमवार, 24 जनवरी, दोपहर 1 बजे से गणतंत्र दिवस के मौके पर छोटे बच्चों को नायाब तोहफा दिया है। छोटा भीम के फैंस अब एक हफ्ते तक हिंदी, तमिल और तेलुगू में भीम की एक नई सीरीज 'भीम इन द सिटी' और लोकप्रिय छोटा भीम फिल्मों का लुत्फ ले सकेंगे।

 
खास बात ये है कि मशहूर रैपर रफ़्तार गाने का टाइटल ट्रैक गाएंगे। नई सीरीज में भीम और उनके दोस्त छुटकी, राजू, जग्गू, कालिया, ढोलू और भोलू ढोलकपुर में अपने यादगार कारनामों के बाद अल्ट्रा-आधुनिक शहर में अपने कारनामों को जारी रखते हैं, जिसका नाम होगा रौनक शहर। भीम के बिंदास पिता अभिमन्यु के साथ, बच्चे रौनक शहर को नए खलनायकों के खतरे से सुरक्षित रखते हुए शहर के हर नुक्कड़ पर घूमते हैं, मस्ती, खुशी और एकजुटता के क्षण ढूंढते हैं।

 


 
टाइटल ट्रैक पर बोलते हुए, रैपर रफ्तार ने कहा, "'भीम इन द सिटी' घरेलू चरित्र पर एक नया रूप है, और इसके शीर्षक ट्रैक को इस नवीनता और उत्साह को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है। मैंने शो के लिए सबसे हटके थीम गानों में से एक बनाने के लिए अपने सिग्नेचर रैप को अनोखे लिरिक्स में जोड़ा। इस ट्रैक को बनाते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा, और उम्मीद है कि बच्चे इस पर रैप करते हुए देखेंगे!"