Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

CID एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ हुई मारपीट, कुछ घंटे पहले वीडियो बनाकर मांगी मदद

CID फेम टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ बुरी तरह मारपीट हुई है। एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चोट से लथपथ हालत में उन्हें देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 15, 2023 23:46 IST
Vaishnavi Dhanraj, CID- India TV Hindi
Image Source : X वैष्णवी धनराज।

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज 'सीआईडी' और 'मधुबाला' जैसे शोज में काम कर के चर्चा में आई थीं। लंबे वक्त से पर्दे से गायब रहीं एक्ट्रेस अब एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वैष्णवी धनराज के चर्चा में आने की वजह उनका काम या शानदार एक्टिंग नहीं है, न ही उन्होंने कोई नया शो साइन किया है, बल्कि उनके साथ काफी ज्यादा मारपीट हुई है। इसी को लेकर वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल में ही इंटरनेट पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में वैष्णवी धनराज बुरी तरह घायल नजर आ रही हैं। उनके चेहरे और हाथ पर गहरे घाव देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस अपने साथ हुई इस मारपीट की पुरी कहानी सोशल मीडिया पर बताते हुए फैंस से मदद की गुहार भी लगाई है। 

घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस

अभिनेत्री वैष्णवी धनराज वीडियो में दावा कर रही हैं कि उनके साथ किसी बाहरी शख्स ने मारपीट नहीं की है, बल्कि उनके परिवार वालों ने ही उन्हें बुरी तरह पीटा है। वीडियो देखने के बाद साफ हो गया है कि एक्ट्रेस घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं। वैष्णवी धनराज ने वीडियो में खुद अपने साथ हुए हाथापाई के बारे में बताया और सभी से मदद की गुहार लगाई। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे, होंठ और हाथ लगे गंभीर घाव दिखाए। वो बार-बार चोट के निशान कैमरे पर दिखाती दिखीं। वैष्णवी धनराज ने ये भी बताया कि ये वीडियो अपने घर नहीं, बल्कि पुलिस स्टेशन में बनाया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक पोस्ट साझा करते हुए आठ घंटे पहले हेल्प लिखा है।

यहां देखें वीडियो

पहले भी हुई एक्ट्रेस के साथ मारपीट

वैष्णवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने पहले भी अपने साथ हुई घरेलू हिंसा की बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनके पति ने इससे पहले भी उनके साथ मारपीट की है। वो काफी लंबे वक्त से अपनी शादीशुदा जिंदगी में डोमेस्टिक वायलेंस झेल रही हैं। वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत से शादी की थी। पति की मारपीट से परेशान होकर एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया था। उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था, 'उसने बस मेरी जान नहीं ली, लेकिन मैं इतनी डर गई थी कि घर से भागना पड़ा। इतना पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था। इमोशनली, फिजिकली और मेंटली मैंने ये तय कर लिया था कि बतौर इसकी पत्नी ये मेरा आखिरी दिन है।'

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

वैष्णवी धनराज टीवी के कई बड़े डेली सोप्स का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने क्राइम ड्रामा शो 'सीआईडी', 'तेरे इश्क में घायल' और 'बेपनाह' जैसे पॉपुलर शो में काम किया है। 

ये भी पढ़ें: 10 मिनट के लिए रुक गई थीं श्रेयस तलपड़े की सांसें, बॉबी देओल ने सुनाई मौत के मुंह से बाहर आने की दास्तान

  पहली बार बेटी के साथ स्पॉट हुए राम चरण, लोगों को वीडियो में दिखी तैमूर की नैनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement