Friday, July 12, 2024
Advertisement

निखिल पटेल ने 'फेम' के लिए की 41 साल की दलजीत कौर से शादी! एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला दावा

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने इस ओर इशारा किया है कि उनके पति ने उनसे सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वह भारत का जाना-माना नाम हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 19, 2024 11:28 IST
dalljiet kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निखिल पटेल को लेकर दलजीत कौर का दावा

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम दलजीत कौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दलजीत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री और उनके बिजनेसमैन पति निखिल पटेल के बीच का तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। दलजीत और निखिल अब कानूनी तरीके से इस विवाद को निपटा रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने इस ओर इशारा किया है कि उनके पति ने उनसे सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वह भारत का जाना-माना नाम हैं। यानी निखिल ने दलजीत से इसलिए शादी की, ताकि वह इंडिया में फेमस हो सकें और दलजीत के सेलिब्रिटी स्टेटस का फायदा उठा सकें।

क्या निखिल ने किया दलजीत के सेलिब्रिटी स्टेटस का इस्तेमाल?

दलजीत का कहना है कि उनके नाम का इस्तेमाल करके निखिल फेमस होना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने ऐसा किया है। दलजीत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके ऐसा दावा किया है। एक्ट्रेस के अनुसार, निखिल ने इंडिया में पीआर एजेंट भी हायर किया है। दलजीत का कहना है कि फेमस होने के लिए निखिल को उनके नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, बल्कि उनसे डायरेक्ट बात करनी चाहिए।

दलजीत ने पति पर लगाया फेम के लिए शादी का आरोप

दलजीत ने अपने एक इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें लिखा है- 'दलजीत कौर का सेलिब्रिटी शायद निखिल पटेल की भारत में प्रसिद्धि का एकमात्र तरीका है।' इसे पोस्ट करते हुए दलजीत ने फोल्डेड हैंड इमोजी भी बनाया है। हालांकि, इसमें उन्होंने अपने पति के चेहरे को ब्लैक करके छुपा दिया है। दूसरी तरफ दलजीत सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर करते हुए पति के धोखे की ओर इशारा कर रही हैं।

dalljiet

Image Source : INSTAGRAM
दलजीत कौर का पोस्ट।

दलजीत ने निखिल पर लगाए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

बता दें, दलजीत कौर ने पिछले साल ही केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। शादी के बाद अभिनेत्री अपना काम-धाम छोड़कर बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गईं। लेकिन, शादी के कुछ ही महीने बाद वह वापस भारत आ गईं। इसके बाद अभिनेत्री ने कुछ पोस्ट शेयर किए, जिसके साथ उन्होंने दावा किया कि उनके पति निखिल उन्हें धोखा दे रहे हैं। दलजीत ने सोशल मीडिया पर बैक-टू-बैक कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दावा किया है। दूसरी तरफ निखिल ने भी कुछ इंटरव्यूज में दलजीत कौर के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement