Friday, May 03, 2024
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी ने शॉर्ट ड्रेस पहन लगाए ठुमके, जेठालाल ने कहा ए पागल औरत, देखिए वीडियो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दया भाभी डांस कर रही है और जेठालाल अपना फेवरेट डायलॉग ए पागल औरत बोल रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 19, 2023 23:57 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। हाल ही में इस शो में शो की जान टप्पू की एंट्री हुई है। इसी बीच दया भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस पहनकर ठुमके लगा रही है।

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

दया भाभी 4-5 साल से इस शो में नजर नहीं आ रही है, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनकी अदाकारी के लिए याद करते हैं। पैंस दया को काफी पसंद करते हैं। शो में देखा होगा आपने दयाबेन हमेशा साड़ी में दिखाई देती है, लेकिन इस वायरल वीडियो में दयाबेन का लुक देखकर आपको भी झटका लगेगा। इस वीडियो में दिशा वकानी ने शिमरी वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी है। जिसमें वह डांस कर रही है। वही इस वीडियो को खास तरीके से एडिट किया गया है, जिसमें दिशा एक तरफ डांस कर रही है। वही दूसरी तरफ जेठालाल अपना डायलॉग ए पागल औरत बोल रहे हैं। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की सई ने शेयर किया नो-मेकअप लुक, फैंस बोले santoor girl

बता दें सीरियल में नए टप्पू की एंट्री हुई है। टप्पू का किरदार नीतीश भलूनी (Nitish Bhaluni) निभाने वाले हैं। कुछ महीने पहले यह किरदार निभाने वाले को राज अनादकट भी शो से विदा ले चुके थे। तो अब इस किरदार के लिए असित मोदी ने नितीश भुलानी को चुना है। शो में 2008 से लेकर 2017 तक भाव्या गांधी ने टप्पू का किरदार निभाया था। उनके शो छोड़ने के बाद से अब तक इस किरदार को राज अनादकट (Raj Anadkat) ने निभाया। दोनों ही अभिनेताओं को इस शो के दर्शकों का खूब प्यार मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement