Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने किया अपने प्रोडक्शन हाउस 'क़ल्ब इंटरटेनमेंट' को लॉन्च

दीपिका और उनके पति और अभिनेता शोएब इब्राहिम ने अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को ये बड़ी खुशखबरी दी है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 22, 2022 20:43 IST
Dipika Kakar and her husband Shoaib Ibrahim announce their production house qalb- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/QALB ENTERTAINMENT Dipika Kakar and her husband Shoaib Ibrahim announce their production house qalb

Highlights

  • दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने किया प्रोडक्शन हाउस का ऐलान
  • दीपिका ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम क़ल्ब इंटरटेनमेंट रखा है

ससुराल सिमर का फेम अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। अब इन्होंने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी हैं। दीपिका और उनके पति और अभिनेता शोएब इब्राहिम ने अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को ये बड़ी खुशखबरी दी है।

'क़ल्ब इंटरटेनमेंट' के नाम से जाने जाने वाले अपने पहले प्रोडक्शन हाउस की घोषणा करते हुए दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लोगो शेयर करते हुए लिखा, "हमारे बड़े सपनों की, एक छोटी सी शुरुआत।" 

प्रियंका चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, सरोगेसी के जरिए किया बेबी का वेलकम

प्रोडक्शन हाउस के लोगो के साथ दीपिका की एक और तस्वीर भी साझा की जिसमें वह कप से चाय पीते हुए नजर आ रही हैं। 

दीपिका और शोएब ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि यह उनका बहुत पहले का सपना है। जिसे हम दोनों से देखा था। आज हमने इस सपने की शुरुआत कर दी हैं। हमारे इस प्रोडक्शन हाउस का नाम क़्लब इंटरटेनमेंट है।

दीपिका और शोएब ने नाम के बारे में खुलासा कहते हुए कहा कि क़ल्ब इंटरटेनमेंट एक उर्दू शब्द है, जिसका मतलब होता है दिल। 

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, जहां वे कई सालों तक सह-कलाकार रहे। इसके बाद इस कपल ने साल 2018 में शादी कर ली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement