Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों का किया खंडन, कहा- फिर कभी ओवरसाइज़्ड शर्ट नहीं पहनेंगी

राहुल वैद्य और दिशा परमार लंबे समय तक डेट करने के बाद 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: February 18, 2022 21:00 IST
Disha Parmar refutes pregnancy rumours- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Disha Parmar refutes pregnancy rumours

Highlights

  • दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों का किया खंडन
  • दिशा परमार और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को सात फेरे लिए थे

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल में से एक राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल ये कपल हाल में ही मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर नजर आए थे जिसके बाद से फैंस दिशा के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे है। 

दरअसल, अभिनेत्री दिशा ने एक ओवरसाइज़्ड ऑरेंज कलर की शर्ट और नीली जींस पहनी हुई नजर आईं। उनके इस लुक को देखकर कयास लगाए जाने लगे कि दिशा प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही फैंस ने कमेंट किया कि उनका वजन कुछ बढ़ गया है। वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। 

Disha Parmar refutes pregnancy

Image Source : INSTAGRAM/DISHAPARMAR
Disha Parmar refutes pregnancy 

अभिनेत्री दिशा परमार ने इंस्टाग्राम स्टेट्स में एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'अब कभी भी ओवरसाइज़्ड शर्ट नहीं पहनूंगी। इसके साथ ही जो बोल रहे है या जो जानना चाहते हैं तो बता दें कि प्रेग्नेंट नहीं हूं।'

बता दें राहुल वैद्य और दिशा परमार लंबे समय तक डेट करने के बाद 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी शादी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। उन्होंने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन भी होस्ट किया था। 

बता दें, बिग बॉस 14 के घर के अंदर राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आ रही हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement