Saturday, April 27, 2024
Advertisement

3 दिनों से एल्विश यादव की मां ने नहीं खाया एक निवाला, पिता ने किया नया दावा, बोले- बेटे ने नहीं कबूला...

यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव ने तीन रातें जेल में काट ली हैं और तीन दिनों से उनकी मां ने एक निवाला भी नहीं खाया है। उनकी मां ने अपना दर्द जाहिर किया है। वहीं उनके पिता ने भी एल्विश की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 20, 2024 8:54 IST
Elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मां और पिता के साथ एल्विश यादव।

एल्विश यादव की गिरफ्तारी को अब तीन दिन हो गए। बीते रविवार को नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव पर संगीन आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि वो रेव पार्टीज में सांप और सांपों के जहर की सप्लाई कराते थे। इसी मामले में पीएफए की शिकायत के बाद उन पर कार्रवाई हुई है। एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद से उनका परिवार काफी परेशान है। बीते दिन उनके माता-पिता का हाल सामने आया। इस दौरान उनके पिता ने नए दावे भी किए। 

3 दिनों से भूखी हैं एल्विश की मां

एल्विश यादव की मां ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले 3 दिनों से कुछ भी नहीं खाया है। उनका कहना है कि बेटे के जेल जाने के बाद से परिवार के सभी लोग परेशान हैं। एल्विश यादव के पिता ने भी अब एक नया दावा किया है। उन्होंने साफ कहा कि एल्विश द्वारा अपराध स्वीकार करने के खिलाफ मीडिया द्वारा चलाई जा रही खबरें पूरी तरह से फर्जी और निराधार हैं। उनके पिता ने कहा, 'उसने बोला मुझसे तो कुछ पूछा ही नहीं है और मैं क्यों कबूल करूंगा जब मैंने कुछ किया ही नहीं है।'

नोएडा पुलिस का दावा

वहीं सोमवार को नोएडा पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाते थे। साथ ही कहा गया था कि एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुके थे और उनकी जान पहचान भी थी। फिलहाल में मामले में जांच-पड़ताल जारी है। लगातार नोएडा पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

यहां देखें पोस्ट

जानें पूरा मामला

एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया है। 29 एनडीपीएस एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई नशे से जुड़ी साजिश जैसे नशे की खरीद-फरोख्त में शामिल होता है। इस अधिनियम के तहत दर्ज आरोपियों को आसानी से जमानत भी नहीं मिलती है। पिछले साल पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारा था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पीएफए का दावा

पीएफए ने अपनी एफआईआर में एल्विश यादव का नाम भी लिया था और उन पर रेव पार्टियों का आयोजन करने का आरोप लगाया था। दावा किया गया था कि वे विदेशियों को आमंत्रित करते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था करते हैं। बता दें कि छापेमारी के दौरान नौ जहरीले सांप बरामद किए गए। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सांप की विष ग्रंथियां निकालना दंडनीय अपराध है और दोषी को सात साल की जेल हो सकती है। एल्विश हाल ही में गुरुग्राम में सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) नाम के एक यूट्यूबर की पिटाई के लिए भी चर्चा में थे। 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में एल्विश

बता दें, कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई थी कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी। बीते दिन उनको क्वारंटीन सेल से हाई सिक्योरिटी सेल में उन्हें शिफ्ट किया गया।

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबरों पर फिर भड़कीं 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी, बताया क्यों हुई थीं बेहोश

अमेजन प्राइम पर लगेगा मनोरंजन का मेला, एक के बाद एक आएंगी 69 ताबड़तोड़ फिल्में और वेब-सीरीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement