Monday, May 06, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी की खबरों पर फिर भड़कीं 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी, बताया क्यों हुई थीं बेहोश

'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी के किरदार के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा हाल में ही बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है और बताया कि सच्चाई क्या है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 20, 2024 8:00 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, aishwarya sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट।

'गुम है किसी के प्यार में' ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को घर-घर में पहचान दिलाई। वो शो में वैंप बनकर काफी पॉपुलर हो गईं। हाल में ऐश्वर्या कई रियलिटी शोज में नजर आईं, जिसमें उनका अलग अवतार देखने को मिला। फिलहाल एक्ट्रेस किसी शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वो कलर्स के होली पार्टी इवेंट में परफॉर्म करते नजर आएंगी। वैसे इसकी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बेहोश होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वो अब बेहतर हैं। अब इसके ठीक एक दिन बाद ही एक्ट्रेस फिर सुर्खियों में आई गईं और इसी वजह प्रेग्नेंसी रूमर्स हैं। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और बताया कि सच क्या है।

इस वजह से बेहोश हुई थीं ऐश्वर्या

दरअसल, शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या शर्मा एक डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं कि तभी वो गश खाकर जमीन पर गिर गई। ऐसे में अफावाहें उड़ गईं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल अब इस पर ऐश्वर्या ने रिएक्ट किया और लोगों को मामले की पूरी सच्चाई बताई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चुप्पी तोड़ते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये तीसरी बार हो रहा है, मैं साफ शब्दों में कह रही हूं कि मैं इस तरह के संदेशों से परेशान हो चुकी हूं। कयास लगाना बंद कर दें। मैं एक इंसान हूं, कभी-कभी मेरा बल्ड प्रेशर लो हो जाता है और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि उस दिन मेरा बीपी 60-80 था। इसी वजह से मैं बेहोश हो गई। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। खास तौर पर ये मैसेज मीडिया के लिए है, अब इसे यहीं रोक दें। धन्यवाद।'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, aishwarya sharma

Image Source : INSTAGRAM
ऐश्वर्या शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी।

इस शो से मिली ऐश्वर्या को पहचान

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा ने 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में पत्रलेखा उर्फ पाखी के किरदार से अपनी पहचान बनाईं। वो घर-घर में अपने इस किरदार को लेकर पहचानी जाने लगीं। काफी लंबे वक्त तक इस शो से जुड़ी रहने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया। इसके बाद शो में आए लीप के बाद उनका किरदार भी पूरी तरह मेकर्स ने खत्म कर दिया। इसी शो के दौरान एक्ट्रेस को उनके जीवन साथी नील भट्ट भी मिले। दोनों को इस दौरान प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। 

इन शोज में भी आईं नजर

इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आईं। उनका सफर शो में फिनाले तक पहुंचा, लेकिन वो शो जीत नहीं सकीं। इस शो के बाद वो 'बिग बॉस 17' के घर में नजर आईं। इस शो में वो अपने पति नील भट्ट के साथ बतौर जोड़ी हिस्सा ली थीं। शो में ईशा मालवीय ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद वो एविक्ट हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस 'डांस दीवाने' में भी नजर आईं और अब वो कलर्स चैनल के स्पेशल होली शो में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: अमेजन प्राइम पर लगेगा मनोरंजन का मेला, एक के बाद एक आएंगी 69 ताबड़तोड़ फिल्में और वेब-सीरीज

गांव से निकलकर बॉलीवुड स्टाइल में जीने लगा लग्जरी लाइफ, जानें कौन है 'कर गई चुल' से हिट हुआ फाजिलपुरिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement