Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Elvish Yadav के जेल से बाहर निकलते ही पहले पोस्ट ने मचाई हलचल, कहा- 'समय सब...'

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव जो पहले नोएडा जेल में बंद थे। वो जमानत पर रिहा हो गए हैं। जेल से बाहर आते ही एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे हलचल मच गई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 24, 2024 9:20 IST
Elvish Yadav share first post since Bail In Snake Venom Case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव

यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। एल्विश को सांप के जहर मामले में जमानत मिल गई है। उन्हें सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। वहीं गिरफ्तारी के 5 दिन बाद एल्विश यादव बक्सर जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने अपनी पहली पोस्ट से एल्विश आर्मी के बीच हलचल मची गई है।

जेल निकलते ही एल्विश यादव का पहला पोस्ट

एल्विश ने जेल से रिहा होने के बाद अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में वह लग्जरी कारों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं, उन्होंने वाइट शर्ट के साथ बैल्क स्लीवलेस जैकेट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। वहीं इस पोस्ट पर 'बिग बॉस 17' फेम अभिषेक डोभाल ने लिखा, 'भाई आपको देखकर बहुत खुशी हुई', जबकि कुछ प्रशंसकों ने लिखा 'किंग इज बैक।' खास बात ये है कि एल्विश यादव की तस्वीर नहीं बल्कि उनके कैप्शन ने लोोगं का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

यूट्यूबर एल्विश यादव की पोस्ट से मची हलचल

एल्विश यादव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'समय दिखाई नहीं देता पर बोहत कुछ दिखा जाता है।' एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फैंस को थम्स अप करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर देने के मामले में गिरफ्तार किया था। नवंबर की शुरुआत में खबर आई थी कि नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी की गई और छापेमारी में पांच कोबरा सांप बरामद किए गए। इसके बाद हुई जांच में गिरफ्तार किए गए लोगों ने एल्विश का नाम लिया था।

एल्विश यादव से बरामद हुआ था जहर 

सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement