Monday, April 29, 2024
Advertisement

फैंस को मिलेगा बिग बॉस के घर में रहने का मौका, सलमान खान ने सुनाई ऐसी खबर, जिसे सुनकर झूम उठेंगे आप

'बिग बॉस' में तमाम सेलेब्स आते हैं और नेम-फेम पाते हैं। लेकिन सोचों अगर आप इस शो के फैन हैं और अगर आपको इस शो में जाने का मौका तो आप कैसा महसूस करेंगे? ये सुनकर आप सोच रहे होंगे की फैन को इस शो में बिग बाॅस क्यों ही बुलाएंगे। तो बता दें कि ये सच है कि इस शो के कुछ फैंस को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दिया जाएगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 07, 2024 21:11 IST
Bigg Boss 17, Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस के घर में रहने का फैंस को मिलेगा मौका

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर फैंस का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। वहीं अब ये शो कुछ ही दिनों में अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, जिसको लेकर फैंस से लेकर कंटेस्टेंट्स तक काफी एक्साइडेट हैं। लेकिन अब हम जो खबर लेकर आए हैं, उसे सुनकर बिग बाॅस के फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ने वाली है। जानिए क्या है वो खबर ...

बिग बॅास के फैंस के लिए खुशखबरी

जैसा की आप सब जानते हैं कि बिग बॅास ने इस सीजन में काफी कुछ अलग किया है। इस बार शो में काफी कुछ नया और अलग देखने को मिला है। लेकिन अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर एक बार में तो आप शायद मेरी बातों पर विश्वास नहीं करेंगे। आखिर खबर ही कुछ ऐसी है। दरअसल खबर ये है कि बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ा मौका दिया जा रहा है और वो ये है कि इस शो के कुछ फैंस को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दिया जाएगा। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने और इस बात की जानकारी खुद होस्ट सलमान खान ने दी है।

फैंस को मिलेगा बिग बॉस के घर में रहने का मौका?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बिग बाॅस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट सलमान खान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शो के कुछ फैंस को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दिया जाएगा। सलमान कहते हैं कि- बिग बॉस मैंने सुना है कि आपके फैंस रिक्वेस्ट कर रहे हैं आपसे कि उन्हें भी एक मौका दिया जाए बिग बॉस के घर में रहने का। तो क्यों ना उनको इस आलीशान घर में रहने का एक्सीरियंस दिया जाए। तो इस सीजन के घरवालों के जाने के बाद यानी की इस सीजन के फिनाले के बाद जब घरवालें घर से बाहर जाएंगे तो क्यों न एक मौका इन फैंस को भी दे दीजिए यहां पर आकर रहने का।फिलहाल तो सलमान खान इस वीडियो में बिग बॉस से फैंस के लिए रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस भाईजान की बात मानते हैं या नहीं। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद इस शो के फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। 

बिग बॅास के घर में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स 

बता दें कि, इस वक्त बिग बॅास के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, समर्थ जुरैल, अरुण माशेट्टी और आउरा बचे हुए हैं। वहीं, आज के वीकेंड का वार एपिसोड में एक सदस्य शो से एलिमिनेट हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:

मालदीव के बड़बोले मंत्री पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, सलमान खान और जॉन अब्राहम ने भी किया रिएक्ट

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को अमिताभ संग सपोर्ट करती दिखीं ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या भी आईं नजर

बेटी की शादी में राजस्थानी गानों जमकर नाचे आमिर खान, किरण राव ने भी लगाए खूब ठुमके

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement