Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेटी की शादी में राजस्थानी गानों पर जमकर नाचे आमिर खान, किरण राव ने भी लगाए खूब ठुमके

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बीते दिन नुपुर शिखरे के साथ मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की हैं। वहीं अब दोनों उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों चल रही है। इसी बीच हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमें एक्टर राजस्थानी गानों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 07, 2024 21:55 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI राजस्थानी गानों पर झूमे आमिर खान

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के घर इन दिनों खुशियों की लहर छाई हुई हैं। आखिर उनकी बेटी आयरा खान शादी के बंधन में जो बंधने जा रही हैं। बीते दिनों ही आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की हैं। वहीं अब कपल उदयपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में दुल्हन के पिता यानि आमिर खान का एक वीडियो खीब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी वाइफ किरण राव के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

आमिर ने राजस्थानी गानों पर किया डांस

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान व्हाइट लाइनिंग के शॉर्ट कुर्ते और ब्लैक पजामे में एकदम बिंदास अंदाज में ढोल पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ आमिर खान ही नहीं बल्कि इस दौरान किरण राव भी ढोल-नगाड़ों की धुन पर आमिर खान के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं। आमिर और किरण का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं। 

इससे पहले भी आमिर खान का डांस वीडियो हुआ था वायरल 

वहीं इससे पहले भी आमिर के डांस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपनी पूर्व पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के साथ 'मेरी बहनिया बनेगी दुल्हनिया' पर डांस करते दिखे थे। इसी बीच आमिर एक्साइटेड होकर बड़े बेटे जुनैद को आवाज लगाते हैं और उन्हें भी डांस करने के लिए कहते हैं। जुनैद शर्माते हैं तो वो उनके पास सिंगर को लेकर पहुंच जाते हैं और उन्हें भी डांस करने को कहते हैं। आमिर खान के इन वीडियोज को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि आमिर खान अपनी बेटी की शादी के फंक्शन्स खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

आज से शुरु हैं शादी की रस्में 

बता दें किआयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की रस्में 7 जनवरी यानी आज से शुरू हो चुकी हैं। दोनों की शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगे। इसके बाद आमिर 13 जनवरी को बेटी का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज के शामिल होने की उम्मीद है।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:

मालदीव के बड़बोले मंत्री पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, सलमान खान और जॉन अब्राहम ने भी किया रिएक्ट

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को अमिताभ संग सपोर्ट करती दिखीं ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या भी आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement