Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Exclusive: 'रोशन भाभी' और 'बावरी' के दावों में है कितना दम? TMKOC के एक्स डायरेक्टर ने बताई पूरी सच्चाई

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी पर लग रहे आरोपों के बीच शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए ये बड़ा खुलासा किया। साथ ही बताया की जेनिफर और मोनिका भदोरिया दोनों के दावों में कितनी सच्चाई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 17, 2023 17:11 IST
TMKOC- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO TMKOC

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। इसी बीच India Tv ने शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया और बताया कि किसके दावों में कितना दम है। साथ ही कई राज से भी पर्दा उठाया।

जेनिफर के व्यवहार में नहीं थी कोई कमी

मालव ने खुलासा किया कि असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के समर्थन में वो क्यों खड़े रहे। उनका कहना है कि वो हर किसी से सेट पर अच्छी थी। उनके व्यवहार में कभी कोई कमी नहीं आई। वो टाइम पर आती थी और अपना काम करती थीं। साथ ही कहा कि सेक्शुअल हरैसमेंट के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, ऐसी चीजें खुले में नहीं होती। ऑफिस में उनके साथ क्या बातचीत होती थी उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

शो में हुई कई बार मारपीट
वहीं मोनिका भदोरिया ने हाल में ही खुलासा किया था कि शो के सेट पर कई बार मारपीट हुई। एक बार मामला इतना बढ़ गया कि प्रोडक्शन से जुड़े एक शख्स कुर्सी फेक कर मारते नजर आए। इस पर रिएक्ट करते हुए मालव ने कहा कि ये घटना उनके सामने हुई थी। मोनिका ने ये बात सच कही है, लेकिन ये मामले सुलझ गए थे। शो में सभी लोग परिवार की तरह रहते थे ऐसे में इन घटनाओं के बाद एक दूसरे के साथ बैठकर सुलह कर लेते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि मोनिका भदोरिया का रोल बहुत छोटा, जिस वजह से शूटिंग काफी कम रहती थी। इस वजह से वो काफी परेशान रहती थी। वो चाहती थीं कि उनका किरदार बढ़ाया जाए। 

शो से 14 साल तक जुड़े रहे मालव
बता दें, मालव राजदा शो में बतौर डायरेक्टर 14 साल तक बने रहे। शो में ही उन्हें उनका प्यार मिला, जिसके बाद रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया से उन्होंने शादी की। 

ये भी पढ़ें:  Exclusive: TMKOC के विवादों पर क्यों चुप हैं दिलीप जोशी? सामने आई चुप्पी की वजह 

Exclusive: बड़ा खुलासा! 'रीटा रिपोर्टर' ने नहीं छोड़ा 'तारक मेहता', पति मालव राजदा ने बताया पूरा सच 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement