Sunday, March 03, 2024
Advertisement

खानजादी और ईशा के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दोनों ने पार की हदें...एक-दूसरे पर किए भद्दे काॅमेंट्स

बिग बॉस 17' के घर में कंट्रोवर्सी बढ़ती जा रही हैं। आए दिन शो में कोई न कोई नया विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और खानज़ादी के बीच लड़ाई देखने को मिली, जिसमें दोनों ने सारी हदे पार कर दी हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 04, 2023 11:05 IST
 Isha Malviya and KhanZaadi , Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : X खानजादी और ईशा में हुई लड़ाई

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। इसी बीच अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से दो कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिली है। वो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय और खानज़ादी हैं। दोनों ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक-दूसरे पर इतने भद्दे काॅमेंट्स किए है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच, जो बात इस हद तक पहुंच गई।  

ईशा मालवीय और खानज़ादी ने किए एक-दूसरे पर भद्दे काॅमेंट्स

दरअसल, मालवीय और खानज़ादी के बीच लड़ाई तब शुरू हुई जब टीवी एक्ट्रेस ने रैपर पर शो में रहने के लिए अपने एक्स बाॅयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ लव- कार्ड खेलने का आरोप लगाया। ईशा की ये बात सुन खानज़ादी बौखला जाती हैं और वो उनसे कहती हैं कि वह शो में अपने एक्स बाॅयफ्रेंड अभिषेक और अपने प्रेजेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने ईशा से कहा, '2 घोड़ों की सवारी कर रही, डुअल सिम।' मालवीय और खानजादी की लड़ाई तब और बढ़ गई जब अभिनेत्री ने कहा, 'अभिषेक को कंबल में ले जाओ, व्हील चेयर पर सवारी करो।' इसके बाद ईशा- खानज़ादी पर 'नकली बोटोक्स, लिप फिलर्स, नकली खूबसूरत' जैसे कई काॅमेंट्स भी करती हुई नजर आईं। 

ईशा ने खानज़ादी से बोला- 'अभिषेक को कंबल में ले जाओ'

जबकि अभिषेक कुमार ने दोनों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी खानज़ादी और मालवीय नहीं रुकी। जब ईशा ने खानज़ादी से अभिषेक को बिस्तर पर ले जाने के लिए कहा तो इसका जवाब देते हुए खानजादी ने कहा, 'तेरेको समस्या क्यों है भाई? मैं चिपकूंगी।' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, मालवीय ने कहा, 'वही तो बोल रही हूं, जाओ कंबल में ले कर जाओ इसको।' इसके बाद खानजादी अभिषेक को लेकर कमरे में चली जाती हैं और फिर ठोड़ी देर के बाद वापस आकर कहती हैं 'हमको बहुत मजा आया।' 

दो लड़कियों के बीच फंसे अभिषेक कुमार

वहीं इस दौरान अभिषेक कुमार को मजाकिया अंदाज में विक्की जैन से यह कहते हुए देखा गया कि वह दो लड़कियों के बीच फंस गए हैं और स्टैंड नहीं ले पाएंगे, जिससे विक्की बिफर पड़े। वहीं इससे पहले एपिसोड के दौरान मन्नारा चोपड़ा के झगड़े पर अंकिता भी रो पड़ी थीं। उन्हें विक्की जैन से कहते हुए सुना गया कि वह घर जाना चाहती हैं।

इन्हें भी पढ़ेंः

तीसरे दिन भी 'एनिमल' ने की बंपर कमाई, 200 करोड़ के पार हुई रणबीर कपूर की फिल्म ने 'पठान'-'टाइगर 3' को छोड़ा पीछे

अपनी शादी में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थीं हंसिका मोटवानी, देखिए एक्ट्रेस का वेडिंग एल्बम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement