Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सोढ़ी के लापता होने से पहले, TMKOC शो की इन कॉन्ट्रोवर्सीज ने खींचा लोगों का ध्यान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हाल ही में लापता हो गए और अब तक उनका पता नहीं चल पाया है। इस खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए। हालांकि इससे पहले भी TMKOC शो से जुड़ी कई कॉन्ट्रोवर्सीज ने लोगों का ध्यान खींचा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 29, 2024 14:11 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,  Gurcharan Singh- India TV Hindi
Image Source : X तारक मेहता से जुड़े विवाद

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को लापता हो गए। तब से परिवार के सदस्य, सह-कलाकार और फैंस उनके लिए चिंतित हैं। इस मामले में अभी पुलिस जांच जारी है। इसी बीच सोढ़ी को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि वो जल्द ही शादी करने वाले थे। रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेता आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। ये नई अपडेट एक्टर के लापता होने के कुछ ही दिनों बाद सामने आई है जब गुरुचरण को आखिरी बार नई दिल्ली में देखा गया था।

मिसेज सोढ़ी ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

वहीं  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर असित मोदी प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर साल 2023 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बबीता-टप्पू  की शादी

वहीं कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें सामने आई थी कि शो में बबीता का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता ने शो के टप्पू  यानी की राज अनादकट संग सगाई कर ली है। हालांकि दोनों ने इस बात को नकार दिया था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। 

तारक मेहता ने मेकर्स पर किया था केस

वहीं तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने अचानक 2022 में शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने शो के मेकर असित मोदी के खिलाफ कोर्ट में बकाया राशि न देने के आरोप में याचिका दायर की और केस भी जीत गए।  

दिशा वकानी

वहीं शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के शो छोड़ने की खबर ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था। 

डॉक्टर हाथी का निधन

वहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का सबसे बुरा दौर वो रहा जब अचानक शो में डॉक्टर हाथी के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता कवि कुमार आजाद का जुलाई 2018 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आजाद इस शो से नौ साल तक जुड़े रहे थे।ऐसे में उनके निधन ने उनके फैंस को तोड़कर रख दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement