Friday, May 03, 2024
Advertisement

श्रेनू पारेख ने शार्ट ड्रेस पहन बैचलर पार्टी में ढाया कहर, सुरभि चंदना समेत इन हसिनाओं ने भी खूब जमाया रंग

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बैचलरेट पार्टी थ्रो की जिसमें सुरभि चंदना समेत 'इश्कबाज' की लगभग पूरी टीम नजर आई। इस दौरान सबने खूब धमाल मचाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 27, 2023 12:00 IST
Shrenu Parikh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रेनु पारेख बैचलर पार्टी

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय महत्रे के साथ शादी करने वाली हैं। अपनी शादी की गुड न्यूज खुद श्रेनु पारेख ने बीते दिनों सोशल मीडया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी।श्रेनु पारेख ने अक्षय महत्रे के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कपल का चेहरा नहीं बल्कि हाथ ही नजर आ रहा था। इस फोटो को शेयर करते हुए श्रेनु ने कैप्शन में लिखा था-  'गाना पुराना है, लेकिन फीलिंग नई है। बस 45 दिन।' वहीं अब शादी से पहले बीती रात श्रेनु ने अपने दोस्तों के लिए बैचलरेट पार्टी थ्रो की जिसमें सुरभि चंदना समेत 'इश्कबाज' की लगभग पूरी टीम नजर आई। अब श्रेनु की पार्टी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरों पर।

पार्टी में शार्ट ड्रेस पहन श्रेनु ने बिखेरा हाॅटनेस का जलवा

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते है कि ब्राइड टू बी श्रेनु ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने क्राउन भी लगाया है। इस दौरान श्रेनू के चेहरे पर शादी की खुशी साफतौर पर झलक रही है। वो इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

Shrenu Parikh

Image Source : INSTAGRAM
श्रेनु पारेख की बैचलर पार्टी की तस्वीरें

सुरभि चंदना ने पार्टी में ढाया कहर

वहीं श्रेनू की पार्टी में कई स्टार्स भी नजर आए। इस पार्टी में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी खूब रंग जमाया। वो सिल्वर कलर की वन स्ट्रैप में कहर ढा रही थीं। 

Shrenu Parikh

Image Source : INSTAGRAM
श्रेनू पारेख की बैचलर पार्टी में ये स्टार्स हुए शामिल

ये स्टार्स भी पार्टी में आए नजर

एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव भी  श्रेनू की पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान वह पार्टी में व्हाइट कलर की ड्रेस में स्टाइलिश लग रही थीं। इनके अलावा मृणाल देशराज और कुणाल जयसिंह जैसे स्टार्स भी इस पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान सबने मिलकर खूब डांस किया और जमकर धमाल मचाया।

दिसंबर में शादी करेंगे श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे

बता दें कि श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात 2021 में 'घर एक मंदिर' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। मार्च में कपल की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। वहीं, शादी की बात करें, तो कपल  अगले महीने दिसंबर में श्रेनु के होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेंगे। शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो सकती है। हालांकि अब तक दोनों की शादी की तारीख रिविल नहीं हुई है। 

इन्हें भी पढ़ेंः

बिग बॉस' फेम इस एक्ट्रेस पर देर रात हुआ जानलेवा हमला, चेहरे पर आए चोट के गहरे निशान

खेसारी लाल यादव ने भगवा पहन, माथे पर लगाया तिलक, छा गया फिल्म 'रंग दे बसंती' का फर्स्ट लुक

रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने 'ओढनिया फिरी में' से उड़ाया गर्दा, वीडियो हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement