Saturday, April 27, 2024
Advertisement

GHKKPM Spoiler Alert: वटसावित्री पूजा से पहले सास ने लगाया सई के चरित्र पर लांछन, सत्या ने भी छोड़ा साथ

GHKKPM 19 may epsode update: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब सई के चरित्र पर लांछन लगने वाला है। यह काम कोई और नहीं बल्कि सत्या की मां अंबा करने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 19, 2023 13:07 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcominng Episode: टीआरपी लिस्ट के टॉप 3 शोज में शामिल रहने वाले 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी पूरी तरह से बदलती जा रही है। हाल ही में शो से पत्रलेखा जा चुकी है। जिसके बाद से वीनू अब सई को ही आई कहकर पुकारता है और अपनी मां की तरह ही प्यार करता है। वहीं दूसरी ओर सई अब सत्या से शादी कर चुकी हैं, आज आने वाले एपिसोड में शादी के बाद सई का पहला वटसावित्री व्रत है। लेकिन इस पूजा के पहले सई की सास अंबा उसके चरित्र पर लांछन लगाने वाली है।  

सत्या और विराट दोनों ने खरीदी सई के लिए साड़ी 

आज के एपिसोड में होने वाला ड्रामा सई को मिलने वाली दो साड़ियों से जुड़ा है। क्योंकि सई की यह शादी के बाद पहला वटसावित्री व्रत है तो सत्या ने उसके लिए साड़ी खरीदी है। लेकिन वहीं दूसरी ओर वीनू भी अपनी मां सई को साड़ी देने की जिद करता है। इसलिए विराट, वीनू को लेकर सई को साड़ी देने जाएगा। लेकिन बेटे की दी ये साड़ी अब सई के लिए परेशानी का सबब बन जाएगी। क्योंकि वह कंफ्यूज हो जाती है कि वह कौन सी साड़ी पहने, अंबा को भी इंतजार होता है कि सई कब साड़ी पहन कर आएगी।

TMKOC फेम जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी के बाद अपने इन को-स्टार्स पर लगाया आरोप, सुनाई आपबीती

सई पर कहर बरसाएगी अंबा 

ऐसे में सई जब तैयार होकर कमरे से बाहर आती है तो सब देखकर दंग रह जाते हैं। क्योंकि सई ने अपने पति सत्या की दी हुई साड़ी नहीं बेटे वीनू की दी साड़ी पहनी होती है। साड़ी को देखते ही सई की सास का दिमाग गरम हो जाता है और वह सई को विराट के नाम पर ताने देना शुरू कर देती है। इस मौके पर पहली बार ऐसा होगा कि सत्या भी यह सब चुपचाप खड़ा देखता रहेगा लेकिन सई का साथ नहीं देगा। सत्या के एक्सप्रेशन भी बताते हैं कि वह सई को अपनी लाई हुई साड़ी में देखना चाहता था। 

Nawazuddin Siddiqui Birthday: लोगों को लगता है गरीब परिवार से हैं नवाज, लेकिन सच जानकर उड़ जाएंगे होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement