Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TMKOC फेम जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी के बाद अपने इन को-स्टार्स पर लगाया आरोप, सुनाई आपबीती

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब उन्होंने यहां अपने साथ काम करने वाली महिला को-एक्टर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 19, 2023 10:45 IST
jennifer mistry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM jennifer mistry

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते दिनों से अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में है। क्योंकि शो में मिसेज रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में 15 साल बाद शो छोड़ दिया और निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब जेनिफिर ने बताया है कि उन्हें लगता है कि उनके साथ काम करने वाली कलीग्स ने उन्हें धोखा दिया है। 

बयान देने के बाद हुईं परेशान

एक इंटरव्यू में जेनिफर ने हाल ही में दिए अपने बयानों और खुलासे के बाद होने वाली परेशानी को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है, "बार-बार आघात से गुजरना बहुत थकाऊ होता है।" उन्होंने निराशा जताई कि उनकी महिला सहकर्मी उनका समर्थन नहीं कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा, "यह बहुत दुख की बात है कि वे बोल नहीं रही हैं। हर किसी की अपनी सिक्योरिटी की वजह होती है। लेकिन मुझे लग रहा है कि मुझे धक्का दिया गया, तभी मैं बाहर निकली।"

काफी पैसा है बकाया

आपको बता दें कि जेनिफर ने मार्च में सेट पर एक विवाद के बाद शो छोड़ दिया था। हिंदुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में अब उन्होंने खुलासा किया कि उनका बकाया पैसा भी अब तक नहीं मिला है। उन्होंने कहा, "जब मैंने शो छोड़ दिया, तो मुझे लगा कि मैं पैसे भी नहीं मांगूंगी। मेरा 3.5 महीने का पैसा है और यह एक बड़ी रकम है। मुझ पर विश्वास करें, मेरा अकाउंट में लाख रुपये भी नहीं है। मेरे घर में काफी लोग हैं और मैं सभी का ख्याल रख रही हूं।"

अकाउंट में नहीं हैं पैसे 

इसके आगे उन्होंने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति खराब है, उन्होंने कहा, "मैं क्यों सोचती हूं मेरे खाते में 80,000 हैं, मैं क्या करूं। भगवान ने मुझे जीवन दिया है तो खाना भी भगवान देगा। भगवान ने हमेशा मेरे साथ अच्छा ही किया है, इसलिए मैं डरी नहीं हूं।"

The Kerala Story के मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से की रिक्वेस्ट, दिखाना चाहते हैं अपनी फिल्म

पहले डर रही थीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि शुरुआत में वह यौन उत्पीड़न शब्द का इस्तेमाल करने से हिचकिचा रही थीं। उन्होंने कहा, "मेरे वकील (अमित खरे) ने मुझे 15 साल के उदाहरणों को लिखने के लिए कहा। जब मैंने इसे लिखा, तो उन्होंने मुझे बताया कि 'जेनिफर यह यौन उत्पीड़न है'। मैं भड़क गई। मैंने कहा, "यह एक बड़ा शब्द है, मैं ऐसा नहीं कह सकती। मेरे में इतनी हिम्मत नहीं है'। वकील ने मुझे समझने में मदद की। मैंने अपने करीबी दोस्तों से भी बात की। मैंने उन्हें कभी कोई नोटिस नहीं भेजा (शुरुआत में), मैंने केवल सोहिल (रमानी, प्रोजेक्ट हेड, टीएमकेओसी) को व्हाट्सएप पर जवाब दिया - बस मेरी 15 साल की शिकायतें। वे मान गए। मैंने सोचा 'अब ये शांत बैठ जाएंगे, अब जब मैंने उन्हें यह यौन उत्पीड़न का ड्राफ्ट भेजा है। मेरा भी काम खत्म'। मैंने सिर्फ डराने के लिए ड्राफ्ट भेज दिया। फिर उन्होंने कहा कि मैं पैसे वसूल रही हूं। इसके बाद ही मैंने 8 अप्रैल को अधिकारियों को पत्र (यौन उत्पीड़न के बारे में) पोस्ट किए।"

Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन के ग्लैम के आगे फीकी बड़ी बॉलीवुड-हॉलीवुड की सब एक्ट्रेस, PHOTOS ने मचाया गदर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement