Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन के ग्लैम के आगे फीकी बड़ी बॉलीवुड-हॉलीवुड की सब एक्ट्रेस, PHOTOS ने मचाया गदर

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान्स 2023' में अपने पहले रेड कार्पेट लुक से एक बार फिर दुनिया भर में तहलका मचा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 19, 2023 10:07 IST
Aishwarya Rai Bachchan, Cannes 2023- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Rai Bachchan, Cannes 2023

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर में छा जाने के लिए मशहूर हैं। पिछले कुछ सालों में ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में हमें हर बार अपने लुक से चौंकाया है। इस साल भी ऐश्वर्या ने हमें निराश नहीं किया। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपनी प्रेजेंस से सबका ध्यान खींचा। इस बार ऐश्वर्या ने मैटेलिक ब्लैक गाउन में ऐसा जादू चलाया कि लोग की नजरें किसी चुंबक की तरह उनकी ओर खिंचे चले आ रहे हैं। उनका लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ऐसा है ऐश्वर्या का ये गाउन 

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या ने मैटेलिक डिटेल्स वाला ब्लैक गाउन पहना था, जिसमें उनका चेहरा साफ नजर आ रहा था। वह हमेशा की तरह खिली-खिली नजर आ रही थीं। उसने अपने बालों को खुला रखा और रेड बोल्ड लिपस्टिक को लगाकर हुस्न में चार चांद लगाए। 

क्रिस्टल से सजा गाउन 

उन्होंने सोफी कॉउचर आउटफिट में हल्के एल्यूमीनियम डीटेलिंग के साथ वाला गाउन पहना था। जिसमें कोर्सेट स्टाइल डिजाइन और क्रिस्टल नजर आ रहे हैं। लुक के लिए परफेक्ट बनाते हुए उन्होंने मिनिमम ज्वैलरी चुनी। इस ड्रेस के सामने एक ब्लैक बो भी था।

फ्रेंच रिवरिया में पहना ग्रीन गाउन 

फ्रेंच रिवरिया में अपने पहले आउटिंग के लिए ऐश्वर्या ने हरे रंग की सीक्विन वाली ड्रेस पहनी थी। अब हम उन्हें कान के रेड कार्पेट पर इस शानदार पीस को पहने हुए देख फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं। ऐश्वर्या 2002 से रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा रही हैं और अभी भी हर साल अपने कमाल के लुक से सबको चौंका देती हैं।

इंडिया से कई एक्ट्रेस हुईं शामिल 

कान्स 2023 में भारतीय इंडस्ट्री से कई हस्तियां नजर आईं। सारा अली खान, उर्वशी रौतेला और मृणाल ठाकुर जैसी अभिनेत्रियों ने रेड कार्पेट पर सबका ध्यान खींचा है। विजय वर्मा जैसे अभिनेता भी थे जिन्होंने रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' देख रो पड़े 'RRR' के स्क्रिप्ट राइटर, जानिए क्या है वजह

इस फिल्म में आईं नजर 

काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या ने हाल ही में मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' में एक शानदार एक्टिंग की। इस फिल्म में विक्रम, जयम रवि, तृषा कृष्णन, कार्थी, ऐश्वर्या लिक्ष्मी और सोभिता धुलिपाला ने भी अभिनय किया। दूसरे भाग ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। जल्द ही वह रजनीकांत के साथ 'जेलर' में नजर आएंगी।

The Kerala Story के मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से की रिक्वेस्ट, दिखाना चाहते हैं अपनी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement