Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' देख रो पड़े 'RRR' के स्क्रिप्ट राइटर, जानिए क्या है वजह

Kangana Ranaut Film Emergency: कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को रिलीज करने से पहले काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की एडिटिंग पूरी की है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 19, 2023 8:19 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Film Emergency: अपने आगामी निर्देशन 'इमरजेंसी' के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया है कि 'आरआरआर' के पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने उनकी फिल्म का एडिट देखा है और फिल्म की सराहना की है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटकथा लेखक प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

रो पड़े आरआरआर के स्क्रिप्ट राइटर 

'क्वीन' की अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, पूरा संपादन हो जाने के बाद, इमरजेंसी देखने वाले पहले व्यक्ति.. विजेंद्र सर ने न केवल संपादन देखते हुए कई बार अपनी आंखें पोंछीं, बल्कि इसे देखने के बाद उन्होंने कहा..' मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी बच्ची'। मेरी तो जिंदगी बन गई। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि 'इमरजेंसी' के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। अभिनेत्री ने लिखा, मेरे सभी गुरुओं और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से फिल्म 'इमरजेंसी' पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में जाने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जा रही है।

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT
Kangana Ranaut

दमदार है फिल्म की कास्ट 

'इमरजेंसी' कंगना की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2019 की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का निर्देशन किया था। 'इमरजेंसी' में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'द केरल स्टोरी' की टीम ने लव जिहाद पीड़िताओं के लिए डोनेट किए ₹51 लाख, देखें वीडियो

Salman Khan के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान हुए घायल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement