Monday, May 13, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के प्यार में सुध बुध खो देगा विराट, काकू ने पाखी के लिए रचा षड्यंत्र!

स्टार प्लस का मसालेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में रोज नए और चौंकने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अब फिर एक बार पाखी-सई के बीच युद्ध होता दिख रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 22, 2023 17:33 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 february 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

पाखी ने विराट को धमकी दी कि वह अपने बेटे के साथ अपना घर छोड़ देगी और कहती है कि जिस तरह विराट सई को यहां रहने से नहीं रोक सकता है। उसे कोई नहीं रोक सकता। विराट उसे एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहता है। विनू घबराहट की स्थिति में पाखी के पास जाता है और उसे गले लगाता है और पूछता है कि क्या सावी की मां यहां रहेगी। विराट हां कहता हैं। विनू पूछता है कि जब उसका अपना घर है तो वह यहां क्यों रहना चाहती है। पाखी चिल्लाती है कि विराट के पास इसका कोई जवाब नहीं है। सई जैसे ही कुछ कहती है पाखी चिल्लाती है कि उसे सई का जवाब नहीं चाहिए और वह विनू को घर के अंदर ले जाती है। 

सई का नया फैसला -

सई, विराट से कहती है कि वह विनू के दिल से डर को दूर करने के लिए यहां आई थी और इस घर में रहकर ऐसा नहीं कर सकती है, इसलिए उनकी अनुमति से वह आउटहाउस में रहेगी और पाखी और अन्य लोगों द्वारा वीनू के दिमाग में डाले गए जहर को धीरे-धीरे दूर करेगी। विराट का कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी आउटहाउस में रहे क्योंकि यह उसके लिए सही नहीं है। उसे अपने परिवार के साथ रहने का अधिकार है। सई का कहना है कि गिनती 0 से शुरू होती है, जब वह कंकौली में शिफ्ट हुई तो उसके पास कुछ भी नहीं था, लेकिन फिर भी उसने अपनी मेहनत से वहां एक घर बनाया वह उसके घर को रहने की जगह में बदल देगी।

विराट की आलोचना -
पाखी अपना सूटकेस पैक करती है। विराट ने उसे नहीं जाने के लिए कहा क्योंकि सई आउटहाउस में रहेगी। पाखी का कहना है कि सई का इरादा किसी भी कीमत पर विनू को यहां से ले जाना है और इसलिए सई की चाल में नहीं पड़ेंगे, सई पूरी तरह से उसे नियंत्रित कर रही हैं और वह केवल सई के पक्ष में बोल रहे हैं। विराट वादा करता है कि वह सई को विनू को इस घर से दूर नहीं ले जाने देगा। पाखी कहती है कि उसे उस पर भरोसा नहीं है क्योंकि उसने कई बार अपने वादे तोड़े है और विराट की आलोचना करना जारी रखा। 

पाखी-भवानी पर चिल्लाती है -
भवानी प्रवेश करती है और उसे आश्वासन देती है कि वह विनू को इस घर से बाहर नहीं जाने देगी। पाखी चिल्लाती है कि वह सई को घर से बाहर क्यों नहीं निकाल देती। भवानी कहती है कि उसे याद रखना चाहिए कि सई ने विनू के पैरों का इलाज किया है। पाखी पूछती है कि क्या वीनू की गलतफहमी को दूर करने के बाद सई, वीनू को दूर नहीं ले जाएगी। भवानी का कहना है कि वह इसे लिखित में देगी। पाखी पूछती है कि क्या होगा अगर सई उसके बाद भी विनू को ले जाए। भवानी कहती है कि अब यह पाखी पर है कि वह यहां रहना चाहती है या नहीं, लेकिन यह स्पष्ट है कि विनू यहां से नहीं जाएगा। विराट, पाखी से उन पर भरोसा करने का अनुरोध करता है। पाखी का रोना जारी है।

विराट, सई और सावी को आउटहाउस ले जाता है। सावी पूछती है कि वह यहां कैसे रहेगी, क्या वे घर पर नहीं रह सकते। सई का कहना है कि लोग घर में उनकी मौजूदगी से असहज महसूस करेंगे। विराट का कहना है कि वह सावी के कमरे को सजाना चाहता है और इसलिए उसे कुछ समय के लिए यहां रोक कर रखे। सावी कहती है कि यह जगह बहुत गंदी है। विराट का कहना है कि वे इसे साफ कर देंगे। सई कहती हैं कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। सावी पूछती है कि क्या वह अभी भी बाबा पर गुस्सा है, उसे पैच अप करना चाहिए। सई ने उसे अपनी नाक के चारों ओर एक कपड़ा बांधने और उसकी मदद करने के लिए कहा। वह एक मेज पर चढ़ती है और धूल साफ करती है जब वह एक छिपकली को देखती है और डर के मारे चिल्लाती है। 

फ्लर्ट करेगा विराट -
विराट ने उसे समय पर पकड़ लिया। उनकी आंखें बंद हो जाती हैं और उन्हें पिछली एक घटना याद आ जाती है। सावी आती है और ताली बजाते हुए कहाती है कि बाबा ने आई को बचाया, आई छिपकली से डरती है। वह उससे छिपकली को भगाने का अनुरोध करती है। विराट का कहना है कि अगर उसकी आई उससे अनुरोध करती है तो वह सई कहती है कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। विराट पूछता है कि क्या होगा अगर एक और छिपकली कहीं से आती है। सई फिर से चिल्लाता है और उससे छिपकली को भगाने का अनुरोध करती है। विराट उसे उचित तरीके से अनुरोध करने के लिए कहता है। विराट मजाकिया अंदाज में सावी के साथ छिपकली को भगाते हैं।

भवानी की चाल -
सई कहती हैं कि हमें काम पर वापस जाने दें और कमरे की सफाई शुरू करें। विराट उसकी मदद करता है। सावी अपने माता-पिता की कंपनी का आनंद लेती है। भवानी, विराट को खुश देखकर मुस्कुराती है और विराट के कबूलनामे को याद करती है कि वह सई के बिना नहीं रह सकता। वह सोचती है कि विराट अपने परिवार के साथ बहुत खुश दिखता है और अगर विनू उनका साथ देता है, तो उनका परिवार पूरा हो जाएगा। वह अपने बेटे के परिवार को एकजुट करने के अपने मिशन में मदद करने के लिए बप्पा से प्रार्थना करती है।

प्रीकैप: विराट, सावी और सई के लिए स्नैक्स लाता है और सई को एक कविता के साथ उसे माफ करने के लिए मनाने की कोशिश करता है। पाखी, विराट पर चिल्लाती है कि उसने पहले से ही एक उपाय सोच लिया है, वह आगे क्या करने जा रहा है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement