Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के प्यार में पागलपन करेगा सत्या, विराट से लेगा पंगा

विराट, सत्या को धमकी देता है और समझता है की सई से दूर रहे हैं नहीं तो अच्छा नहीं होगा। सई, सत्या से माफी मांगती है और कहती है की अब वह उसे फिर से जज नहीं करेंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 26, 2023 18:21 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 26 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट, सत्या से कहता है की 'तुम एक डॉक्टर हो जिसे मेडिकल काउंसिल द्वारा नियुक्त किया गया है और सई के मामले की अगुवाई कर रहे हो, है ना?' सत्या पूछता है कि उसे यह जानकारी किसने दी। सई, विराट को बाहर ले जाती है और उससे अनुरोध करती है कि वह जांच में शामिल न हो। सई अंदर जाती है और सत्या को जांच जारी रखने के लिए कहती है। सत्या पूछता है कि विराट उसके वर्तमान पति की तरह व्यवहार क्यों कर रहा है। 

विराट, सावी की बात -

सत्या उठता है और पूछता है कि सब उसके कमरे में क्या कर रहे हैं। सब पूछते हैं कि क्या वह उससे शादी करने जा रहा है। सत्या कहता है कि वह उसकी मदद कर रहा है बस, लेकिन वे उस पर विश्वास नहीं करते हैं। विराट कई चीजों के बारे में सवि से सवाल करता है। सावी उससे कहती है कि उसे यह याद नहीं है। वह उससे पूछती है कि क्या सई ठीक है। 

सई ने माफी मांगी -
अगले दिन, सत्या ने सई को अपने मामले की जांच के लिए अपने साथ आने के लिए कहा। सई पहले हैरान हो जाती है फिर उसके साथ जाने के लिए राजी हो जाती है। विराट सब कुछ नोटिस करता है। रास्ते में, सत्या ने सई का मज़ाक उड़ाया। सई कहती है कि मैंने आपसे गलतफहमी के लिए माफी मांगी है। 

प्यार की शुरूआत -
रास्ते में सावी, विराट को कोंकोली के लिए रास्ता बताता है। विराट ने सावी को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। विराट उससे सई को अपने पिकनिक के बारे में नहीं बताने के लिए कहती है। विराट अपने दिल में वादा करता है कि वह सई को बचाएगा। सई, सत्या को अस्पताल ले जाती है जहां उसने पाखी का ऑपरेशन किया था। बाद में सत्या ने दुकान के मालिक को अच्छी तरह से पनीर नहीं बनाने के लिए डांटा फिर वह कोलापुर पनीर बनाना सिखाता है। सई, सत्या से कहती है कि उन्हें देर हो रही है। वह वीडियो कॉल में सई को देखती है और सत्या से पूछती है कि वे एक साथ क्या कर रहे हैं और पूछते हैं कि क्या वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं।

Precap - भवानी ने सई को मीठा दही खिलाया। अश्विनी को खिलाने के लिए कहते हैं, लेकिन अश्विनी इससे इनकार करती है। कोर्ट में आए फैसले ने सभी को चौंका दिया।

ये भी पढ़ें-  

Anupamaa: झूठी आस लगा बैठी अनुपमा, परिवार में मचा हड़कंप, पेड़ के पत्तों की तरह टूट जाएंगे रिश्ते

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर का नया ऐलान, अब हंसी का डोज होगा डबल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement