Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि से बदला लेने के लिए सारी हदें पार करेगा आयुष, ईशान का हाई वोल्टेज ड्रामा होगा शुरू

GHKKPM: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद अब 'गुम हैं किसी के प्यार में' कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आज के एपिसोड में ईशान हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 29, 2023 17:27 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि से बदला लेने के लिए सारी हदें पार करेगा आयुष, ईशान का हाई वोल्टेज - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में ईशा और सवी को साथ में देखकर ईशान को जलन होने लगती है। ईशान, ईशा को तलाक के पेपर देता और कहता है अब अब हमारे परिवार से दूर रहो। मेकर्स शो को मजेदार बनने के लिए कहानी में काफी कुछ नया दिखाने की कोशिश में लगे हैं। कहानी में आ रहे धमाकेदार ट्विस्ट का असर टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिल रहा है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा ईशा, ईशान के कॉलेज के सारे डॉक्यूमेंट चेक करने के लिए कहती है। ईशा को लगता है कि ईशान के कॉलेज में घोटाला हो रहा है। ईशा ये बात ईशान को बताती है। 

सारी हदें पार करेगा आयुष 

सवि गणेश उत्सव की तैयारी में बिजी होती है। इस काम में आयुष सवि की मदद करता दिखाई देता है। गणेश उत्सव के बीच सवि के साथ एक हादसा होने वाला है, जिसके बाद ईशा और ईशान में एक बार फिर लड़ाई होती दिखेगी। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, सवि अपनी दादी से पूछकर हलवा बनाएगी। इस दौरान सवि अपनी दादी को बप्पा का पूरा पंडाल भी दिखाएगी। वहीं धुर्वा और आयुष के बीच सवि को लेकर बहस हो जाएगी। आयुष धुर्वा को बताएगा कि वो सवि को बर्बाद करना चाहता है। 

सवि के कपड़ों में लगी आग
पंडाल से सवि के जाते ही आयुष वहां लगे पर्दों में आग लगा देगा और सवि को जिंदा जलाने की कोशिश करेगा। इसी बीच ईशान, सवि के पास पहुंच जाएगा और उसे इस हालत में देख परेशान हो जाएगा। सवि और ईशान पंडाल की आग भुजाने की कोशिश करते हैं। आग भुजाते वक्त सवि के कपड़ों में आग लग जाएगी। ईशान पानी डालकर सवि की मदद करने की कोशिश करता है। इस दौरान ईशान, सवि के ऊपर गिर जाएगा। धुर्वा और उसका गैंग छिपकर ईशान और सवि को देखते हैं। 

ईशान को पता चला सच 
ईशान, सवि की सबके सामने क्लास लगता दिखाई देगा। ईशान का गुस्सा देखकर धुर्वा को बहुत मजा आता है। दूसरी तरफ ईशा कॉलेज के सारे डॉक्यूमेंट चेक करने के लिए ईशान को कहेगी। ईशा का पता चल जाएगा की कॉलेज में बहुत गड़बड़ी चल रही है। यह सब बात ईशा, ईशान को बताती है, जिसे जानकार वह चौंक जाएगा। अक्का साहेब को पता चल जाएगा कि ईशान अपनी मां की करीब जा रहा है। 

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के लिए मुस्कान को थप्पड़ मारेगा कायरव, शो में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट

सितंबर में OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धांसू वेब सीरीज

Yaariyan 2 के इस सीन को लेकर खड़ा हुआ विवाद, फिल्म के मेकर्स को मिली चेतावनी

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement