Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इन सितारों की एंट्री से सई-विराट की जिंदगी में आएगा ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। आने वाले एपिसोड में प्यार का सिलसिला शुरू होने वाला है, खिलेंगे प्यार के फूल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 29, 2022 22:29 IST
Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin 29 December Episode- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin

सीरियल में अभी तक आपने देखा की विराट, पाखी को एक रेस्टोरेंट ले जाता है। वहां सई, बच्चों के साथ पहले से ही मौजूद होती है, विनू और सावी उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं। पाखी, सई को बच्चों के साथ देखकर निराश हो जाती है। विनू बताता है कि वह उनके बिना कितना परेशान था। सावी बताती है कि कैसे एक कलाकार ने साई की पेंटिंग बनाई। विनायक का कहना है कि सई ने उसकी अच्छी देखभाल की और इसलिए वह उसे छोटी मम्मा कहेगा। पाखी यह सुनकर परेशान हो जाती है। विराट, विनायक को समझता है। सई कहती है कि नाम से कुछ नहीं होता है और केवल सम्मान और देखभाल मायने रखता है। इसलिए आप मुझे डॉक्टर आंटी कह सकते हो।

इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जा रहा है कि विराट सबकुछ भूलकर अपने खोए हुए बेटे विनू को ढूंढने में लगा हुआ है। हालांकि इन शो को नया मोड़ देने के लिए मेकर्स ने इसमें दो और सितारों की एंट्री कराई है। 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर यह भी माना जा रहा है कि ये दो नए सितारे सई-विराट की जिंदगी में खुशी ला सकते हैं। 

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में एंट्री करने वाले ये सितारे कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर राजीव कुमार और एक्ट्रेस पूर्वा पराग हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 'गुम है किसी के प्यार में' में कैमियो करते दिखाई देंगे। यह भी माना जा रहा है कि उनकी एंट्री से शो को तो ट्विस्ट आ सकता है, साथ ही टीआरपी लिस्ट में भी उतल-पुथल देखने को मिलेगी। 

राजीव कुमार और पूर्वा पराग विराट की मदद करते नजर आएंगे। दरअसल, वह विराट उसके खोए हुए बेटे विनायक का पता देंगे और उसे यह जानने में मदद करेंगे कि उसका गोद लिया हुआ बेटा ही उसका असली विनायक है। 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली की सर्दी में छोले-भटूरे खा रही हैं अनुष्का शर्मा, Photo देख फैंस के मुंह में आया पानी

साउथ की एक और दमदार फिल्म ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आई जापानी GIRL, दीपिका पादुकोण को किया कॉपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement