Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट और सई के बीच हुआ सब ठीक? पाखी का होगा जीना मुश्किल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि एक बार फिर सई और विराट के बीच चीजें ठीक हो चुकी हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: February 20, 2023 14:54 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इन दिनों दिलचस्प होती जा रही है। जहां लंबे समय से विराट और सई के बीच काफी विवाद चल रहे थे अब एक बार फिर फैंस की ये चहेती जोड़ी एक होने वाली है। क्योंकि अब शो में आने वाले दिनों में विराट और सई एक बार फिर चव्हाण निवास में एक साथ रहने वाले हैं। लेकिन इसके बाद अब पाखी का क्या हाल होगा यह बात सोचने वाली है। 

सैराट के बीच हुए मतभेद खत्म 

विराट चव्हाण की भूमिका निभा रहे नील भट्ट, आयशा सिंह यानी सई के साथ सारे मतभेदों को सुलझाने और उसे घर लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, सई ने विराट के सामने एक शर्त रखी है। सई, विराट से उसके बनाए गए सभी नियमों का पालन करने के लिए कहती है और विराट भी इससे सहमत होता है। इससे पहले, यह देखा गया था कि सई को इस सच के बारे में पता चल गया था कि उनका बेटा जिंदा है और जिसे विराट ने गोद लिया है।

विनायक नहीं है मान रहा सई को मां 

हालांकि विनायक, जो विराट और सई का असली बेटा है, सई को अपनी मां के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। क्योंकि उसका झुकाव पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) की ओर अधिक है और वह उसे अपनी मां मानता है। विराट उसे हकीकत समझाने की पूरी कोशिश कर रहा है ताकि वह अपनी असली मां को भी पूरा सम्मान दे सके।

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

पाखी के लिए बढ़ेंगी मुश्किलें 

अब, आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि शर्तों को स्वीकार करने के बाद विराट सई को घर लाएगा। ऐसे में सई, विराट और पाखी के लिए चीजें किस तरह बदलती है, यह देखना बाकी है। हालांकि यह तो साफ है कि पाखी के लिए यह दौर काफी मुश्किल भरा होने वाला है। लेकिन दर्शकों के लिए एंटरटेमेंट कई गुना बढ़ जाएगा। क्योंकि सई और पाखी के बीच होने वाले ड्रामे भी अब काफी बढ़ जाने वाले हैं। वहीं भवानी और सई के बीच की बहस भी अब आए दिन देखने को मिलेगी। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की सई ने शेयर किया नो-मेकअप लुक, फैंस बोले santoor girl

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement