Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा बताएगी ईशान को भोसले कॉलेज में हो रहे भष्टाचार का सच, सवी का दिखेगा नया रूप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' ईशा अपने बेटे ईशान को भोसले कॉलेज में हो रहे भष्टाचार के बार में बतती है। सवी, ईशान को सबक सिखाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 31, 2023 18:38 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Isha will tell Ishaan the truth about the corruption happening in Bhosa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हमें अभी तक देखा कि ईशा और ईशान के बीच लड़ाई होती है, जिसके बाद सवी उसे समझने कि कोशिश करती रहती है। 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कॉलेज में सभी लोग सवी के काम की तारीफ करते हैं। यशवंत, ईशा के साथ मीटिंग करेगा और कॉलेज में हो रही गड़बड़ियों की रिपोर्ट देता दिखाई देगा। यशवंत, ईशा को इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है। ईशा उसकी बातों को अनसुन कर बोर्ड से भोसले इंस्टिट्यूट की शिकायत करने का फैसला करेगी। वहीं ईशान, ईशा को खरी खोटी सुनता है। 

ईशा और यशवत की होगी लड़ाई

गणेश चतुर्थी के मौके पर शो में बहुत नाटक होने वाला है। सवी लोगों को मिठाई देगी और लोग उसकी खूब तारीफ करते नजर आने वाले हैं। ईशा सभी से मीटिंग में आने के लिए कहेगी। यशवंत इस मीटिंग में ईशान को नहीं जाने देगा। निशिकांत और यशवंत, ईशा के साथ मीटिंग करते नजर आते हैं। ईशा बताएगी कि उसे टेम्पररी स्टाफ और मैनेजमेंट कोटे में गड़बड़ियां देखने को मिली है। यशवंत उससे कहेगा कि उसे कॉलेज के बच्चों के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। भोसले इंस्टिट्यूट के खिलाफ शिकायत नहीं करनी चाहिए। वह उसे ईशान के नाम पर भी ब्लैकमेल करेगा और कहेगा की वह दुखी हो जाएगा। ईशा पर इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

ईशा ने ईशान बताया भष्टाचार का सच
ईशा सब से कहती है कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल मैटर्स अलग रखती है। उसे यह सब समझने की जरूरत नहीं है। वह गलत का साथ नहीं देगी। ईशा कहती है कि में शिकायत भी करूंगी और ईशान को भोसले कॉलेज में हो रहे भष्टाचार के बारे में भी बताउगी। वह ईशा को बुलाती है और उसे पेपर देकर कहती है कि देखो तुमहारे पीठ पीछे क्या-क्या होता है। वहीं ईशान को सुरेखा का भी सच पता चल जाता है। ईशान के आंखों में अपनी मां ईशा के लिए प्यार देखने को मिलेगा। 

ईशान ईशा को देगा डिवोर्स पेपर्स
सवि बप्पा के पास दान पात्र न रखकर भेंट पात्र रखेगी। साथ ही सबको बोलेगी कि इसमें जो भी पैसे आएंगे वो शुक्लाजी को उनकी मां के इलाज के लिए दिए जाएंगे। सवि के इनीशिएटिव की हर कोई तारीफ करेगा। शुक्लाजी रोकर उसको थैंक यू बोलेंगे। ईशान ईशा के पास तलाक के कागज लेकर पहुंचेगा। वह कागज देखकर परेशान हो जाएगी।

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गुंडों के चंगुल में फंसी मुस्कान, अक्षरा-अभिमन्यु को मिला रेड अलर्ट

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई, सोनू सूद के उड़े होश

शर्टलेस टाइगर श्रॉफ का हाथ थामकर पहुंचीं 'गदर 2' की सकीना, लहंगा-चोली में दिखाया जलवा!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement