Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गुंडों के चंगुल में फंसी मुस्कान, अक्षरा-अभिमन्यु को मिला रेड अलर्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु को रक्षाबंधन के दिन अनहोनी होने का संकेत मिलता है, वह देखते हैं कि मुस्कान गुस्से में घर से बाहर जा रही है। आज के एपिसोड में आपको चौंका देने वाले ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 31, 2023 17:46 IST
yeh rishta kya kehlata hai shocking upcoming twist Muskan got kidnapped on raksha bandhan Akshara Ab- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभी तक हमने देखा कि कैसे अक्षरा-अभिमन्यु, अबीर को खुश करने के लिए नए-नए प्लान बनाते हैं और इन सब में दोनों का परिवार भी उनका साथ देता है।अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव की मौत के बाद काफी बवाल हो रहा है और यह बवाल अभिनव की बहन मुस्कान कर रही है। जहां एक तरफ सभी लोग अबीर को उसके दर्द से बाहर निकालने की कोशिश में लगे हुए है। वहीं मुस्कान सिर्फ अक्षरा-अभिमन्यु को लेकर घर में रोज नया-नया ड्रामा कर रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपकमिंग एपिसोड में आपको आज बहुत ही धमकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

मुस्कान ने अक्षरा की लगाई क्लास

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अभिमन्यु-अक्षरा से कहता है कि जब तक अबीर ठीक नहीं हो जाता है। क्या मैं यहां रुक सकता हू? अक्षरा कहती है इस बात का फैसला पापा करेगे मुझे कोई परेशानी नहीं है। वहीं दूसरी ओर अभी को घर में रहने की परमिशन मिल जाएगी, जिस पर मुस्कान का पारा चढ़ जाता है और वह पूरे परिवार को खरी-खोटी सुनने लगेगी। घर में हो रहे नाटक से कायरव परेशान आ जाएगा और अक्षरा-अभिमन्यु को सपोर्ट करने लगेगा। इस बात पर भी मुस्कान अपने पति कायरव को सुनते दिखाई देती है। 

मुस्कान ने छोड़ा घर
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलगा की अभिमन्यु के हाथ से गलती से अभिनव की फोटो गिर जाती है और मुस्कान इस बात पर बहुत बड़ा ड्रामा करेगी। वह अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्तों पर सवाल उठती है और कहती है कि आप सभी ने मेरे भाई की मौत का मजाक बना दिया है। अक्षरा भाभी मेरे भाईजी को कैसे भूल सकती है। आप लोग अभिनव भाईजी को आपना बेटा मनाते थे तो आज भाईजी की जगह अभिमन्यु को क्यों दे दी? मुस्कान, अक्षरा को कहती है कि अपने अभिनव की जगह अभिमन्यु को कैसे दे दी! इस बात को सिनकर अक्षरा भड़क जाएगी और मुस्कान को बिना मतलब की बात न करें के लिए कहेगी। इस लड़ाई में कायरव, मुस्कान को कहता हुआ नजर आएगा की इससे अच्छा मैं तुम से शादी ही नहीं करता। सभी लोग कायरव को चुप रहने के लिए कहते हैं, लेकिन मुस्कान कहती है कि सही कहा मुझे भी गलती हो गई है। अब मैं सारे रिशते तोड़ कर चली जाउगी। 

गुंडों के चंगुल में फंसी मुस्कान
 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु को रक्षाबंधन के दिन अनहोनी होने का संकेत मिलता है, जिसके बाद वह दोनों मुस्कान को लेकर और भी ज्यादा चिंता करने लगते हैं। अक्षरा बाहर आकर उन गुंडों को देखेगी और उन्हें सबक सिखाने का फैसला करेगी। अक्षरा का रौद्र रूप देखकर अभिमन्यु हैरान रह जाएगा। अभिमन्यु कार से उतरकर अक्षरा और मुस्कान को बचाता है। वह दोनों को घर लेकर जाता है। अक्षरा और मुस्कान की हालत देखकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं।

रक्षाबंधन का जश्न 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आपको हो रहे नाटक के बाद अब कुछ नया देखने को मिलने वाला है। गोयनका और बिड़ला परिवार में काफी लंबे समय बाद खुशियों देखने को मिलेगी। अक्षरा और आरोही अपने भाई कायरव के हाथ में राखी बाधेंगी। रूही भी अपने भाई अबीर को राखी बाधेंगी। 

ये भी पढ़ें -

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई, सोनू सूद के उड़े होश

शर्टलेस टाइगर श्रॉफ का हाथ थामकर पहुंचीं 'गदर 2' की सकीना, लहंगा-चोली में दिखाया जलवा!

Jawan का ट्रेलर आने से कुछ मिनट पहले ही इंस्टाग्राम पर नयनतारा ने किया दमदार डेब्यू, दिखा अलग ही स्वैग

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement