Friday, April 26, 2024
Advertisement

GHKKPM: पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने प्रेग्नेंसी के कारण छोड़ा शो? यहां जानिए क्या है वजह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi AKA Aishwarya Sharma: टीवी के फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ ​​पाखी ने शो से बाहर निकलने की वजह बताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 02, 2023 21:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Why Aishwarya Sharma left the show: टीवी टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप 1 की दौड़ में शामिल रहने वाले  शो 'गुम है किसी के प्यार में' के दर्शक उस समय दंग रह गए जब शो की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने शो को छोड़ने का ऐलान किया। वहीं इस खबर के सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह की बातें बनाना शुरू कर दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद शो छोड़ने की वजह का ऐलान कर दिया है

सोशल मीडिया पर छाईं ऐसी अफवाहें 

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी के जाने की खबर आते ही लोगों ने एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की बातें बनानी शुरू कर दी हैं। जैसे किसी ने कहा कि शो मेकर्स से एक्ट्रेस का झगड़ा हो गया है।  तो किसी ने कहा कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इसलिए शो को अलविदा कह रही हैं। इन सब अफवाहों को रोकने के लिए अब एक्ट्रेस ने खुद शो छोड़ने की वजह का खुलासा कर दिया है। 

जानिए क्या बोलीं ऐश्वर्या शर्मा 

ऐश्वर्या शर्मा स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' से बाहर हो गई हैं। पाखी के रूप में ऐश्वर्या को दर्शकों से अपार प्यार और प्रशंसा मिली। ऐश्वर्या शर्मा ने शो से बाहर निकलने पर अपने राय शेयर करते हुए कहा, "यह मेरे लिए एक सुखद जर्नी रही है, इन दो वर्षों में मैंने बहुत कुछ सीखा है। पाखी के रूप में, मैं अपने करियर में एक शिखर पर पहुंच गई। पाखी को अलविदा कहने का एकमात्र कारण यह है कि मैं नई भूमिकाओं और नए अवसरों के तलाश में हूं। मेरे पति नील भट्ट ने भी इस फैसले में मेरा सहयोग किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमेशा मुझ पर अपना प्यार लुटाते रहेंगे।"

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर हुई बोल्ड, खुल्लम-खुल्ला किया पुराने डायरेक्टर संग लिप-लॉक

बता दें कि 'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

GHKKPM: पाखी के जाने की खबर पर फूट-फूट कर रोया विराट, सोशल मीडिया पर दिखा पति-पत्नी का प्यार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement