Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर हुई बोल्ड, खुल्लम-खुल्ला किया पुराने डायरेक्टर संग लिप-लॉक

Priya Ahuja Viral Lip Lock Video: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की तेज तर्तार रीता रिपोर्टर यानी प्रिया अहूजा का एक Kissing VIDEO जमकर वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 02, 2023 18:27 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Priya Ahuja Lip Lock Video Viral: टीवी की दुनिया में कॉमेडी के बादशाह शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah बीते 15 साल से लोगों को ठहाके लगवा रहा है। इसका हर किरदार आज घर-घर में पहचान बना चुका है। इस शो में कभी-कभी सनसनीखेज खबरों के साथ नजर आने वाली रीटा रिपोर्टर भी लोगों की फेवरेट हैं। रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं प्रिया अहूजा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं, उनकी लाखों फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। अब प्रिया ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों में है। इस वीडियो में वह शो के पुराने डायरेक्टर मालव राजदा संग लिप लॉक करती नजर आ रही हैं। 

 
वेकेशन पर रीटा की मस्ती 

जी हां! 'रीटा रिपोर्टर' यानी प्रिया आहूजा इन दिनों वेकेशन मना रही हैं। वह अपने इस ट्रिप से जुड़ी हर जानकारी और तस्वीरें फैंस के संग शेयर कर रही हैं। इन्हीं में से एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में प्रिया अहूजा अपने पति मालव राजदा के संग रोमांटिक होती और लिप लॉक करती नजर आ रही हैं। देखिए ये वीडियो...

काफी रोमांटिक है वीडियो 

वीडियो में प्रिया पति के साथ समुद्र किनारे पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पति उनकी कमर पर हाथ रखे हुए हैं और अचानक से उन्हें किस कर लेते हैं। आपको बता दें कि मालव इस शो के पुराने डायरेक्टर भी हैं, प्रिया और मालव इस शो के दौरान ही मिले और प्यार हुआ। फिर इन्होंने शादी कर ली। बीते साल इस कपल ने अपनी 10वीं सालगिरह काफी धूम धाम से मनाई थी।  

बेटा बना प्यार का दुश्मन 

इतना ही नहीं इसके अलावा भी प्रिया ने एक और वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में प्रिया और मालव किस कर रहे होते हैं, लेकिन तभी उनका बेटा वहां आ पहुंचता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन ​में लिखा है, 'पैरेंट्स: लेट्स डू रोमांटिक हॉलिडे, किड्स: LOL!

GHKKPM: पाखी के जाने की खबर पर फूट-फूट कर रोया विराट, सोशल मीडिया पर दिखा पति-पत्नी का प्यार

आपको बता दें कि प्रिया बीते 4 साल से शो में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन उनके पुराने एपिसोड काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। अब खबर है कि प्रिया जल्द ही शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सत्या की बहन के रोल में नजर आने वाली हैं।  

क्या प्रेगनेंसी का नाटक कर माया जीत पाएगी अनुज का दिल? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement