Friday, April 19, 2024
Advertisement

Upcoming Spoiler: क्या प्रेगनेंसी का नाटक कर माया जीत पाएगी अनुज का दिल? सई-सत्या का प्यार देख विराट का हुआ बुरा हाल, YRKKH में होगा जबरदस्त तमाशा

Upcoming Spoiler: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मंजरी अभीर के लिए अक्षरा से बहस करेंगी, तो वहीं दूसरी ओर 'अनुपमा' में माया, अनुज का प्यार पाने के लिए नया झूठ बोलेगी, 'गुम है किसी के प्यार में' सई-सत्या को एक साथ विराट का पारा चढ़ जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 02, 2023 16:39 IST
Upcoming Spoiler 02 may 2023 anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin kundal- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING SPOILER Upcoming Spoiler

Upcoming Spoiler: आपके पसंदीदा टीवी सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' में होगा तमाशा... देखें आज मेकर्स क्या नया गेम खेलने वाले हैं। 

1. अनुपमा (Anupamaa): 

माया अनुपमा से अनुज को छीनने का सपना देखती है। वह अनुज को अनुपमा के पास वापस नहीं जाने देने का फैसला करती है। अनुपमा कांता और भावेश को बताती है कि अनुज वापस लौट रहा है। भावेश, अनुपमा को अनुज से अकेले मिलने के लिए कहता है। अनुपमा कहती हैं कि अगर अनुज यहां आएंगे तो क्या होगा। भावेश कहता है कि अनुपमा-अनुज के साथ तालमेल बिठा सकती है। अनुज का स्वागत करने के लिए अनुपमा उत्साहित हो जाती है। माया प्रेगनेंसी का नाटक कर अनुज को फंसने कि कोशिश करती है। अपकमिंग एपिसोड में डिंपल और समर की शादी का फंक्शन शुरू होगा। अनुज और अनुपमा एक दूसरे से मिलने के लिए उत्साहित होंगे। माया, अनुज को अनुपमा के पास वापस जाने से रोकने के लिए जाल बिछाएगी। कांता, अनुज से कुछ सवाल करते नजर आ सकती है! क्या अनुज कांता की परीक्षा को पार कर पाएगा? खैर, यह तो वक्त ही बताएगा।

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुस्कान, नीला को शादी करने से इनकार कर देती है, मुस्कान चाहती है कि कायरव उसकी और प्यार का कदम उठाए और अपने रिश्ते को शादी में बहल दे। जबकि कायरव अपने में ही गुम है वह फिर से प्यार के रिश्ते में नहीं आना चाहता है। कायरव को डर है कि अगर उसने मुस्कान के साथ कदम रखा तो उसकी दोस्ती बर्बाद हो जाएगी। जबकि मुस्कान इस पर बहुत चिढ़ जाती है और नीला शादी के लिए हां कह देती है। कायरव को जलाने के लिए मुस्कान इस नए लड़के से मिलने के लिए तैयार हो जाती है। क्या मुस्कान की योजना सफल हो पाएगी और क्या कायरव फिर से प्यार कर पाएगा?

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सत्या और सई अपनी दूरी बनाए हुए हैं और जानते हैं कि वे जीवन में आगे नहीं बढ़ सकते हैं और यह शादी सिर्फ नाम के लिए है। जबकि विराट अपनी चाल से उनकी कहानी में प्यार का तड़का लगाता दिखेगा। विराट, सई से सावी को छीनने की कोशिश करेगा और इस संघर्ष में सत्या-सई के साथ खड़ा होता है। विराट अपने पागलपन में कुछ भी खोने को तैयार है और बस सई से सवी को छीनना चाहता है। सत्या ने सई की रक्षा के लिए सभी सीमाओं को पार कर दिया है और विराट के खिलाफ खड़ा हो जाएगा। सई के लिए सत्या का यह समर्थन उनके रिश्ते को बदल देगा और उन्हें एक साथ लाएगा। यह देख विराट को झटका लगता है। विराट कि चाल सई और सत्या के रिश्ते में एक प्यार का मोड़ लाएगी।

ये भी पढ़ें-

A. R. Rahman: पुणे पुलिस द्वारा शो को बीच में रोक देने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, क्लिप शेयर कर दी जानकारी

Met Gala 2023 से प्रियंका चोपड़ा का लीक हुआ फनी वीडियो, देख हो जाएंगे लोटपोट

'पोन्नियिन सेलवन 2' की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन के साथ इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने दिए पोज, देखें तस्वीरें

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement