Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट का सपना पूरा करेगी सवी, आएंगे ये शानदार ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 02, 2023 17:16 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi will fulfill Sai Virat dream this wonderful twist will come- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आने वाले एपिसोड में ईशान और सवी का बास्केटबॉल मैच होता है। रेफरी कहता है कि दोनों के स्कोर सेम है और जो एक और गोल करेगा वह गेम जीत जाएगा। ईशान पहले गेंद पकड़ता है और रीवा के धोखे को याद करते हुए रुक जाता है। सवी आसानी से गेम जीत जाती है। वह ईशान को ताना मारती है कि उसकी ईशा मैडम कहती है कि गुस्सा इंसान को हरा देता है। शांतनु खुश हो जाता है, जबकि शांतनु से निशिकांत और ईशान नाराज होकर चले जाते हैं। टीचर्स सवी की तारीफ करते हुए कहती है कि उन्होंने जिंदगी में ऐसा इंटरव्यू कभी नहीं लिया। 

ईशान ने सवी को किया परेशान

यशवंत कहता है कि अगर वह कल सुबह 11 बजे तक अपने पिछले कॉलेज का स्थानांतरण प्रमाण पत्र लाती है। तो एडमिशन मिल जाएगा। ईशान कहता है फीस भी भर देना जल्दी। सवी कहती है कि उसे इस कॉलेज में स्कॉलरशिप मिली है। ईशान कहता है कि उस स्कॉलरशिप नहीं मिलेगी। सवी कहती है कि ईशान उसे कभी एडमिशन नहीं देगा। शांतनु कहता है कि वे ऐसा नहीं कर सकते। शांतनु उन्हें समझाने की पूरी कोशिश करता है और कहता है कि सवी के साथ ऐसा मत करो। यशवंत कहता है कि ईशान उसे एडमिशन नहीं देना चाहता है।

ट्रांसफर सर्टिफिकेट को लेकर हुआ गेम
सवी ने ईशा को ईशान के साथ हुए बास्केटबॉल टेस्ट और कल सुबह 11 बजे तक ट्रांसफर सर्टिफिकेट और फीस लाने की शर्तों के बारे में बताया। ईशा कहती है कि वो उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता है। सवी कहती है कि वह अभी रामटेक के लिए रवाना होगी क्योंकि उसे कल सुबह 11 बजे तक वापस लौटना है। ईशा कहती है कि सवी कोई सुपरवुमन नहीं हो, जो रामटेक पहुंचे और सुबह 11 बजे तक वापस लौट आए, इसलिए वह ट्रांसफर सर्टिफिकेट ले लेगी और उसे किसी के जरिए भेज देगी। प्रिंसिपल कहता है कि यह उनकी निजी समस्या है और अगर सवी खुद यहां पहुंचती है तो वह उसे ट्रांसफर सर्टिफिके दे देगे। विनू कहता है कि उसकी बहन शादी से भाग गई और उसकी बड़ी आजी को परेशान कर दिया है।

सवी के उड़े होश
हरिनी उत्सुकता से सवी का इंतजार करती है। किरण ताना मारती है कि क्या वह उसकी एसआईएल का इंतजार कर रही है। एमआईएल घर का काम करने के लिए हरिनी पर चिल्लाती है। हरिनी पूछती है कि क्या तुमने परीक्षा पास कर ली है। किरण और उसकी मां ने ताना मारा कि वे जानते थे कि सवी परीक्षा में सफल नहीं होगी। सवी कहती है कि उसने परीक्षा पास कर ली है, लेकिन कल सुबह 11 बजे तक उन्हें ट्रांसफर सर्टिफिकेट और फीस चाहिए।

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट, देखकर बौखला जाएंगे अभिनव के फैंस

Nitin Desai Death: 180 करोड़ का लोन, टूटा स्टूडियो का सपना... क्या इन कारणों की वजह से नितिन देसाई ने की आत्महत्या?

Nitin Desai Death: पैसों की तंगी से जूझ रहे थे मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई, स्टूडियो में लगाई फांसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement