Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद सवी पर हाथ उठाएंगी काकू, एक ही पल में बिखर जाएगा परिवार

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में नए और अनदेखे मोड़ देखने को मिलने वाले हैं। सवी की जिंदगी में उथल-पुथल होने वाली है, जिस के कारण शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 08, 2023 16:57 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert After Sai bhavani kaku slapped Savi the family in disinte- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: एपिसोड की शुरुआत लड़के के परिवार वालो से होती है जब वह सवी को देखने के लिए इंतजार करते हैं। निनंद और भवानी उनसे यह कहते हुए इंतजार करने को कहते हैं कि सावी शायद बारिश में फंस गई है। सवी खुद ऑटो चलाती है और घर पहुंचने की जल्दी करती है, लेकिन बारिश के कारण वह परेशान हो जाती है और घर देर से पहुंचती है। लड़के के परिवार वाले भवानी और उसके परिवार को अपमानित करते हैं और खरी खोटी सुनकर चले जाते हैं। कहते हैं कि तुम्हें नहीं पता कि तुम्हारी बेटी कहां है? हम नहीं चाहते कि ऐसी लड़की हमारी बहू बने, सही कहा गया है कि बिना मां-बाप के बच्चे की सही परवरिश नहीं होती।

भवानी का अपमान -

भवानी का अपमान करने के बाद वे सब चले जाते हैं। संता कहता है कि अगर मुझे सवी की सच्चाई पता होती तो मैं सवी के लिए कभी कोई रिश्ता नहीं बतता, अब आप खुद इस बात के जिम्मेदार है। अब मैं कभी नहीं चाहूंगा की कोई भी रिश्ता सवी के लिए आए। भवानी चिंतित होती है और उनसे विनती करती है कि वह ऐसा कुछ न करे पर वह बिना सुने वहां से चला जाता है। 

सवी को गुस्से में काकू पीटती है -
सवी घर आती है और भवानी को गुस्से में देखती है। भवानी उसे डंडे से पीटती है। अश्विनी और हरिनी को सवी के लिए बुरा लगता है। भवानी कहती है कि मेरे मना करने पर भी तुम नागपुर गई? यह सब उस ईशा की वजह से है न? सवी कहती है कि ईशा मैडम के बारे में कुछ मत कहो, उनकी वजह से मैंने यह ट्रॉफी और स्कॉलरशिप भी जीती अब यह हम सभी की जिंदगी बदल सकती है। भवानी कहती हैं कि ये ट्रॉफी हमारी जिंदगी बदल देगी? भवानी ट्रॉफी देखती है और उसे तोड़ देती है। भवानी कहती है कि यह 50 रुपये की चीज कुछ नहीं कर सकती। सवी कहती है कि यह ट्रॉफी भले ही 50 रुपये की हो, लेकिन यह मेरी मेहनत है। सवी रोती है और अपनी मां सई को याद करती है। भवानी कहती है कि तुमने इसकी वजह से मेरी प्रतिष्ठा बर्बाद कर दी? तुमने आज मेरा दिल तोड़ दिया है। 

भवानी ने हरिनी को सुनाई खरी खोटी -
भवानी, सवी को जब पीटती है तभी निनांद उसे रोकती है और कहता है कि ऐसा मत करो। भवानी कहती है कि मैंने फैसला किया है कि आज से सवी कॉलेज नहीं जाएगी और अगर किसी ने सवी की मदद करने की कोशिश की तो उन्हें भी इस बात के लिए सजा भुगतान पड़ेगी। सवी रोते हुए ट्रॉफी के टुकड़े उठाती है। हरिनी उसकी मदद करने की कोशिश करती है। भवानी उसे ताने मारने लगती है कि कैसे उसने अपने पति और ससुराल वालों को छोड़ दिया है और अब घर की बातों को सुलझाने के बजाय यहां बैठी है। हरिनी रोती है और कहती है कि किरण मुझे पीटती थी और तुम सबके बारे में बुरा बोलती थी, तुम मुझसे कैसे उम्मीद कर सकते हो कि मैं उसके साथ जाऊं और रहूं? भवानी कहती है कि तुम्हें वापस जाना होगा।

ईशान को लगी चोट -
भवानी, सवी को कमरे के अंदर खींच लेती है। भवानी अपने कमरे में जाती है और यह सोचकर रोती है कि उसने सवी के साथ गलत किया है। इधर, ईशान का परिवार ईशान के कॉलेज का ट्रॉफी समारोह देखता है। ईशान के सिर पर घाव देखकर सब चिंता करते हैं और घाव की ड्रेसिंग करते हैं। वे ईशान को सावधान रहने के लिए कहते हैं क्योंकि वे उससे बहुत प्यार करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। ईशा अपनी डेस्क पर बैठी कर सोचती है कि ईशान उस पर इतना गुस्सा क्यों करता है। ईशा, ईशान के बारे में सोचकर भावुक हो जाती है। इधर, सवि, सई और विराट को टूटी हुई ट्रॉफी दिखाती है और कहती है कि उन्हें उस पर कितना गर्व होता जब आप ये देखते। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर के लिए अक्षरा-अभिनव ने लिया ये बड़ा फैसला, अभिमन्यु पर हुई महादेव की कृपा

Salaar Part 1 के मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, जानिए कब आएगा फिल्म का प्रोमो

रिलीज से पहले ही प्रभास की 'सलार' ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, KGF की भी निकाली हवा!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement