Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Salaar Part 1 के मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, जानिए कब आएगा फिल्म का प्रोमो

Salaar Part 1: प्रभास स्टारर 'सालार: पार्ट 1' के टीजर को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद होम्बले फिल्म्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने का ऐलान किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 08, 2023 14:43 IST
Salaar Part 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar Part 1

Salaar Part 1: प्रभास स्टारर अपकमिंग पैन इंडिया 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' के धमाकेदार टीजर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों और फैन्स की एक्साइटमेंट कई गुना और बढ़ गई है। इस फिल्म को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है और टीजर में प्रभास के मैसी स्टाइल ने सिनेलवर्स को उत्साहित करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी। हाल में निर्माताओं ने इस मैग्नम ओपस के ट्रेलर लॉन्च से जुड़ी एक आधिकारिक घोषणा की, जो दर्शकों और लाखों प्रभास फैन्स के लिए एक बड़े सरप्राइज के तौर पर सामने आया है।

फैंस को अलग तरह के कहा शुक्रिया 

होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से जुड़ा एक बड़ा ऐलान किया है। जिसमें लिखा है, "आभार से अभिभूत! भारतीय सिनेमा की ताकत के प्रतीक सालार क्रांति का अभिन्न अंग बनने के लिए हम आपमें से हर एक से मिले भरपूर प्यार और साथ के लिए बेहद आभारी हैं। भारतीय फिल्म सालार के टीजर को 100 मिलियन व्यूज को पार करने के लिए हमारे कमाल के प्रशंसकों और दर्शकों के लिए जोरदार तालियां! आपका अटूट साथ हमारे जुनून को बढ़ाता है और हमें सचमुच कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करता है।''

इस दिन आएगा ट्रेलर

उन्होंने आगे लिखा, "अपने कैलेंडर में अगस्त एंड को मार्क कर लें, क्योंकि हम बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी करने की तैयारी कर रहे हैं जो भारतीय सिनेमा की भव्यता को प्रदर्शित करेगा। एक यादगार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि बड़ी चीज़ें आपका इंतज़ार कर रही हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें और उस भव्यता को देखने के लिए तैयार रहें जिसका इंतजार है। आइए, मिलकर इस रोमांचक सफर को जारी रखें, इतिहास रचें और भारतीय सिनेमा की ताकत का जश्न मनाएं। 

पहली बार साथ आए प्रशांत नील और प्रभास

सालार पार्ट 1: सीज़फ़ायर पहली बार फेमस निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की ड्रीम टीम को एक साथ लाती है। इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है, और इसमें केजीएफ सीरीज की तकनीकी टीम भी शामिल है। 

'Shah Rukh Khan को नहीं आती एक्टिंग, हैंडसम भी नहीं' SRK की बुराई करके ट्रोल के निशाने पर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीज़फायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू सहित कई शानदार कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ये फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी समेत कुछ और एक्टर बड़े पर्दे पर अपने किरदारों में जान फूंकते नजर आएंगे।

आखिरकार! 'आदिपुरुष' के डायलॉग लिखने पर शर्मिंदा हुए मनोज मुंतशिर, हाथ जोड़कर मांगी माफी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement