Friday, May 17, 2024
Advertisement

'गुम हैं किसी के प्यार में' से खत्म हुई सई और विराट की कहानी, दोनों एक्टर्स ने बताया क्या रहा सबसे यादगार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' का वह पल आ ही गया जब आयशा सिंह और नील भट्ट इस शो से अलग हो रहे हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 22, 2023 16:33 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीआरपी लिस्ट के टॉप 3 में रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पर इन दिनों सबकी नजर है। क्योंकि शो के मेकर्स ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा और अब लीप की खबर ने दर्शकों इसके किरदारों से इमोशनली जोड़ दिया है। वहीं अब वह पल आ गया है जब सई और विराट #Sairat की कहानी शो से खत्म होकर नई शुरुआत होने जा रही है। इस मौके पर विराट यानी नील भट्ट और सई यानी आयशा सिंह ने बताया है कि वह शो से कौन सी याद को दिल में लेकर जा रहे हैं।  

ऐसी रही सई और विराट की लवस्टोरी 

इस सीरियल की कहानी सई और विराट के इर्द गिर्द घूमती है। ऐसे में आखिरकार शो में वह पल आ गया जिसका #SaiRat फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार था। हमारा मतलब सई और विराट के रीयूनियन से है। दर्शकों को शो में सई और विराट की केमिस्ट्री, नोक-झोंक और बॉन्ड पसंद है। सई और विराट के लिए यह भावनाओं की उतार-चढ़ाव भरी एक राइड रही है। सई और विराट ने हमेशा अपने दर्शकों को रोमांस, ड्रामा और भावनाओं के साथ एंटरटेन किया है। इस शो के साथ सई और विराट का किरदार निभा रहें एक्टर्स आयशा सिंह और नील भट्ट, दोनों दर्शकों के चहेते भी बन गए। 

शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह होंगे नए कलाकार 

अब विरासत को आगे बढ़ाते हुए, जब सई और विराट की बात आती है, तो ऐसी कई यादें हैं जो सभी के जहन में बसी हुई है। जैसे कि एक-दूसरे से लड़ाई करने के साथ हुई इनकी शुरूआत अब एक-दूसरे के लिए लड़ने तक आ पहुंची है। लेकिन अब नील भट्ट और आयशा सिंह इस शो को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा और सुमित सिंह इस शो को आगे बढ़ा सकें।

सई का डॉक्टर कोट ले जाना चाहती हैं आयशा सिंह 

इस शो की एक्ट्रेस आयशा सिंह कहती हैं, ''गुम हैं किसी के प्यार में के लिए यह एक खूबसूरत और प्यार सफर रहा है। इस शो में कुछ ऐसे पल हैं जिन्हें मैं जीवन भर याद रखूंगी और अपने दिल में कैद रखूंगी। प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसे मैं अपने इस सफर से वापस ले जाऊंगी, लेकिन मेरी सबसे कीमती याद सई का डॉक्टर का कोट होगा, जिसे मैं अपने साथ घर वापस ले जाऊंगी क्योंकि यह विराट की ओर से सई को एक तोहफा था। सई, एक किरदार के रूप में, अपने आप में कई तरह के इमोशन्स से भरी हुई है, जिसमें स्ट्रेट फॉरवर्ड होने से लेकर गर्ल नेक्स्ट डोर, एक डॉटिंग वाइफ और एक मां, जो दूसरों से पहले अपने परिवार को रखती है, सब शामिल है। सई की एक और खास बात जो मैं सीखना चाहती हूं कि वह अपने संघर्षों के दौरान भी कैसे मुस्कुराती है। लेकिन यहां भी एक ट्विस्ट है: जब असल जीवन की बात आती है तो आयशा सई के बिल्कुल विपरीत है। मैं सेट पर एक प्रैंकस्टर हूं और मैंने अपने सभी को-स्टार्स के साथ प्रैंक किया है।''

हनी सिंह को जान से मारने की धमकी के बाद, ये रैपर चाकू की नोक पर किया गया किडनैप

वर्दी से हुआ विराट का कनेक्शन 

इस शो में विराट बनें नील भट्ट कहते हैं, ''विराट और वर्दी साथ-साथ चलते हैं। यह तीसरी बार है कि मैंने एक पुलिस वाले के रूप में किरदार निभाया है। मुझे वर्दी पहनने और इसे निभाने में एक ही समय में गर्व और घबराहट दोनों महसूस होता है। विराट की वर्दी नील के जीवन का एक बहुत ही अहम हिस्सा है, और यह वह याद है जिसे मैं शो से अपने साथ वापस ले जाऊंगा। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा। वर्दी ईमानदारी और सम्मान को दर्शाती है। वर्दी एक अहम हिस्सा रही है क्योंकि इसने विराट के किरदार को ढालने में मदद की है। मैं अपने किरदार विराट पर प्यार बरसाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं और इस शो के लिए जितना प्यार हमें मिला है उतना ही प्यार शो का हिस्सा बनने वाली नई पीढ़ी को भी मिलेगा।"

Anupamaa में CCTV फुटेज से होगा बड़ा खुलासा, जोरू का गुलाम बनकर डिंपी के पीछे कपाड़िया हाउस पहुंचेगा समर!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement