Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने पाखी के सामने अपने भाई मोहित की कर दी पिटाई, Video में दिखा सबूत

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में मोहित चव्हाण का किरदार निभाने वाले विहान वर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 26, 2023 7:30 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIHANSOMETIMES Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में पत्रलेखा की वजह से जबरदस्त ट्विस्ट आया है। 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की कहानी तो दर्शकों को पसंद आती ही है साथ ही साथ इसके एक्टर्स भी दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, विहान वर्मा और नील भट्ट के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। ये सभी एक्टर्स भी दर्शकों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सीरियल में मोहित चव्हाण का किरदार निभाने वाले विहान वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नील भट्ट उनकी पिटाई कर रहे हैं।

विराट ने अपने भाई मोहित की पिटाई की

विहान वर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लोग कहते हैं कि वैनिटी वैन में क्या होता है वैनिटी वैन में रहता है! लेकिन इसे पोस्ट करना पड़ा। पागलपन जो हर बार होता है नील भट्ट.. इस एपिक वीडियो को ऐश्वर्या शर्मा ने रिकॉर्ड किया है।' वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट चव्हाण अपने भाई मोहित चव्हाण की वैनिटी वैन में धुनाई करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को खुद विराट चव्हाण की पत्नी और मोहित की प्यारी भाभी पत्रलेखा ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की शूटिंग के साथ-साथ एक्टर्स सेट पर आपस में खूब मस्ती भी करते हैं।

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल की कहानी की बात करें तो पत्रलेखा की शिकायत के बाद से सई जोशी का डॉक्टरी करियर दांव पर है। पत्रलेखा ने सई और पुल्कित पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसका गर्भाशय जानबूझकर निकाला है। पत्रलेखा का कहना है कि सई नहीं चाहती थी कि पत्रलेखा कभी मां बने इसलिए सई जोशी ने उसके साथ ऐसा किया है। बता दें कि सई जोशी के इस मामले की जांच डॉक्टर सत्या को मिली है।

यह भी पढ़ें: मनोज तिवारी से प्रतिद्वंद्विता पर रवि किशन ने 'आप की अदालत' में दिया जवाब, बोले- 13 साल तक रहे राइवल

एक दिन में पांच फिल्मों की शूटिंग करते थे रवि किशन, 'आप की अदालत' में बताया क्यों नई-नई हीरोइनों के साथ किया काम

Exclusive: करीना कपूर को नहीं बनना था एक्ट्रेस, इंडस्ट्री में 23 साल बिताने के बाद बेबो ने बताया अपना ड्रीम करियर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement