Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गोविंदा की भांजी आरती सिंह के लेटेस्ट पोस्ट ने क्रिएट किया सस्पेंस, बोलीं- 'जिंदगी की नई शुरुआत'

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन जैसी सजी-धजी नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में ये भी हिंट दिया है कि वो 'जिंदगी की नई शुरुआत' कर रही है। अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 01, 2024 14:39 IST
Aarti Singh- India TV Hindi
Image Source : X आरती सिंह ने की जिंदगी की नई शुरुआत

गोविंदा की भांजी आरती सिंह बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर फैंस को अपने होने वाले पति की झलक भी दिखाई थी। जिसमें आरती सिंह बर्फीली वादियों में अपने होने वाले पति की आंखों में डूबी हुईं नजर आ रही थीं। इस फोटो के सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी शादी को लेकर खासा एक्साइटेड हैं। इसी बीच आरती ने एक तस्वीर में  'जिंदगी की नई शुरुआत' कैप्शन लिखकर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। 

आरती कर रहीं  'जिंदगी की नई शुरुआत'

दरअसल, हाल ही में आरती सिंह ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फूलों से सजा उनके घर का एक कोना दिखाई दे रहा है। ये कोना उनके घर की बालकनी का लग रहा है, जहां से बाहर का नजारा दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा है-  'जिंदगी की नई शुरुआत'। अब आरती के इस कैप्शन ने फैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है। इतना ही नहीं इसके अलावा आरती ने इंस्टा पर अपनी भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल अटायर से लोगों का मन मोहती हुई नजर आ रही हैं। 

साड़ी लुक में गजब दिखीं आरती

इन तस्वीरों में आरती अपने घर की बालकनी में खड़ी दिख रही हैं, जो चारों तरफ से गेंदे के फूल की लड़ियों से सजी हुई दिख रही है। इस दौरान आरती लाल साड़ी में नजर आ रही है। उनकी इस साड़ी में गोल्डन कलर से बारिक फ्लॉवर प्रिंटिंग है। अपने इस लुक को उन्होंने लाल चूड़िया, लक्ष्मी हार और गजरे वाले बन के साथ पूरा किया है। इस लुक में आरती काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'लाल इश्क'।आरती का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

फैंस लगा रहे कई तरह के क्यास

वहीं कुछ लोग आरती की इन फोटोज को देखकर ये क्यास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपना नया घर खरीद लिया है। वहीं कुछ लोग ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि एक्ट्रेस के घर पर शादी की तैयारियां चल रही हैं। अब असल वजह क्या है फिलहाल ये तो आरती सिंह ही बता पाएंगी। फिलहाल उनके इस पोस्ट पर फैंस का सस्पेंस बरकरार है। 

ये भी पढ़ें:

पति आनंद पीरामल संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं ईशा अंबानी, सिंपल लुक से जीता सबका दिल

अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ ने की ऐसी फनी हरकत, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement