Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जब अभिषेक ने खोली विक्की की पोल, गुस्से में आग-बबूला हुईं अंकिता लोखंडे

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं इन दिनों शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन बहस होती दिख रही है। लेकिन हालिया एपिसोड में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ,जिसने सबको हैरान कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 31, 2023 14:12 IST
Ankita Lokhande, Vicky Jain, Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अंकिता और विक्की में फिर हुई लड़ाई

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा इस शो में जिनके बीच विवाद होता नजर आ रहा है तो वह हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते नजर आ रहे हैं। जबसे दोनों शो में आए हैं, दोनों ने एक -दूसरे को  क्या कुछ नहीं कहा है। विक्की, अंकिता के प्रति रूड बिहेवियर को लेकर अक्सर व्यूअर्स के निशाने पर रहे हैं। मगर इस बार तो हद ही हो गई। हालिया एपिसोड में विक्की ने वाइफ के लिए ऐसी बातें बोलीं, जिसने पूरे घर वालों को हैरान कर के रख दिया है।

अभिषेक ने करवाई अंकिता-विक्की की लड़ाई

दरअसल विक्की और अंकिता के बीच हुए इस विवाद की शुरूआत तब हुई जब विक्की ने नील भट्ट के एलिमिनेशन पर कमेंट किया। उन्होंने कहा कि नील इस हफ्ते बेघर किए जा सकते हैं। ये सुनते ही 'यूके राइडर' यानी अनुराग डोभाल उन्हें पीठ पीछे बुराई करने पर टोकते हैं। इसके बाद अनुराग, विक्की और अभिषेक में बहस शुरू हो गई। इसी दौरान अभिषेक मौके का फायदा उठाते हुए अंकिता को विक्की के खिलाफ भड़का देते हैं। वो अंकिता से कुछ ऐसा कह देते हैं कि जिसे सुनकर एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

अंकिता ने विक्की की लगाई क्लास

अभिषेक अंकिता से कहते हैं कि 'आप मुझे बोलते हो कि मैं गंदे कमेंट्स करता हूं। आपने खुद अपनी पत्नी के लिए क्या कहा। वो सही था क्या।' इसके बाद अभिषेक अंकिता को बताते हैं कि विक्की ने मुनव्वर का नाम लेकर अंकिता के लिए डबल मीनिंग कमेंट किया था। बस फिर क्या  ये सुनते ही अंकिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह विक्की पर भड़क जाती हैं। वो विक्की से कहती हैं कि वह अपनी पत्नी के लिए ऐसे गंदे कमेंट्स कैसे कर सकते हैं। हालांकि अंकिता के गुस्सा होने के बाद विक्की उनसे माफी मांग लेते हैं। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और मामला वहीं खत्म किया। फिलहाल 'बिग बॉस 17' का ये सीन काफी हाईलाइट में है।  

ये भी पढ़ें:

इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर रश्मिका मंदाना ने यूं मनाया जश्न, पोस्ट में लिखी दिल की बात

नया साल मनाने वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए स्पाॅट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement