Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी ने नाना बनने को लेकर कही ये बात, क्या अथिया और राहुल जल्द देंगे पेरेंट्स बनने की खुशखबरी?

अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी 2023 को शादी की थी। वहीं अब हाल ही में सुनील शेट्टी ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल के पेरेंट्स बनने पर बात की है। इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 30, 2024 17:41 IST
Suniel Shetty- India TV Hindi
Image Source : X सुनील शेट्टी ने नाना बनने पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' का सीजन 4 जज कर रहे हैं। इस डांस रिएलिटी शो में सुनील शेट्टी अपने अंदाज की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। अब हाल ही में सुनील शेट्टी का इस शो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने नाना बनने को लेकर भारती सिंह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान अन्ना ने बातों-बातों में ये भी हिंट दे दिया है कि उनकी बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल कब पेरेंट्स बनेंगे।

नाना बनने पर सुनील शेट्टी ने कही ये बात 

दरअसल, हाल ही में  'डांस दीवाने' शे के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में  होस्ट भारती सिंह , सुनील शेट्टी से गप्पे लड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान भारती अन्ना से कहती हैं कि- 'सुनील सर आपकी बेटी के बच्चे होंगे, फिर आप नाना बन जाओगे।' इसका जवाब देते हुए सुनील कहते हैं कि, 'हां अगले सीजन में जब मैं आउंगा, तो मैं नाना की तरह स्टेज पर चल रहा होउंगा।' इसके बाद फिर भारती उनसे मजाक-मजाक में कहती है कि फिर नाना बनने के बाद आपको थोड़ा झुक के चलना पड़ेगा। अपने एक-दो दांत भी गिराने होंगे । इतने हैंडसम नाना कैसे हो सकते हैं आप। ये सब सुनकर माधुरी दीक्षित भी जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं। वहीं सुनील का ये स्टेटमेंट अब सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रहा है। फैंस उनके इस स्टेटमेंट के बाद ये कयास लगा रहे हैं कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। फिलहाल फैंस दीपिका पादुकोण की तरह इस खबर  पर कन्फ़र्मेशन का इंतजार कर रहे हैं। 

बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं अथिया-राहुल

बता दें कि अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को केएल राहुल संग शादी रचाई है। सुनील शेट्टी की बेटी की शादी उनके खंडाला वाले बंगले से हुई थी। शादी से पहले अथिया- राहुल तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर वह 2017 में फिल्म 'मुबारकां' में नजर आईं। अथिया को आखिरी बार 2019 में 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement