Sunday, March 03, 2024
Advertisement

जानिए मल्टीप्लेक्स में आखिर पॉपकॉर्न क्यों होते हैं महंगे? अमिताभ बच्चन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन अकसर कोई न कोई किस्सा शेयर करते नजर आते हैं। कभी अपनी जिंदगी से जुड़ा तो कभी फिल्म इंडस्ट्री से। वहीं अब बिग बी ने अपने लेटेस्ट एपिसोड में ये खुलासा किया है कि मल्टीप्लेक्स में आखिर पॉपकॉर्न क्यों महंगे होते हैं ?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 07, 2023 7:00 IST
Amitabh Bchchan, Kaun Banega Crorepati- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं।वहीं अमिताभ बच्चन शो में अपने अंदाज से चांद लगा रहे हैं। शो में उनके सवाल पूछने के अंदाज से लेकर कंटेस्टेंट संग बातचीत करने तक का अंदाज लोगों को खूब पंसद आता है। हाल में ही शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने गुजरात के गोधरा के सेवक गोपालदास विट्ठलदास का हॉट सीट पर स्वागत करते हैं, जो कि सरकारी प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। इस दौरान बिग बी ने कुछ ऐसा खुलासा किया है,जिसे सुनकर आप सब चौंक जाएंगे। 

अमिताभ बच्चन ने बताया मल्टीप्लेक्स में पॉपकॉर्न हैं क्यों महंगे 

वहीं गोपालदास से अमिताभ 1,000 रुपये के सवाल में उनसे पूछते हैं कि- 'इमेज में दिखाए गए खेतों में कौन सी फसल उगाई जा रही है?' दिए गए ऑप्शन थे- चावल, मक्का, आलू और सेब। इस सवाल का सही जवाब 'मक्का' था। इसी दौरान गोपालदास बिग बी से बोलते हैं कि 'मल्टीप्लेक्स में यह काफी महंगा मिलता है।' इसी दौरान बिग बी ने सिनेमाघरों में दिए जाने वाले पॉपकॉर्न की ऊंची कीमतों का एक अजीब कारण बताया। उन्होंने बताया कि पॉपकॉर्न इतनी मंहगी लवर्स की वजह से मिलती है। दोनों बड़ा टब ले लेते हैं और इसको बीच में रखते है और फिर दोनों एक ही टब में खाते हैं और कई बार तो दोनों एक साथ पॉपकॉर्न उठाते हैं। यह हाथ पकड़ने का एक अच्छा बहाना है'।' बिग बी के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद लोग खूब हंसने लग जाते हैं। 

अमिताभ बच्चन को घर-घर में शो ने दिलाई अलग पहचान

बता दें, सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। इस शो ने अमिताभ बच्चन को घर-घर में अलग पहचान दिलाई है। हॉटसीट पर बुलाने के उनके अंदाज से लेकर सवाल पूछने के स्टाइल ने लोगों को दीवाना बनाया। सोनी टीवी और सोनी लिव पर 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन दिखाया जा रहा है। रात 9 बजे से शो प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: 

'बिग बॉस' में परवान चढ़ा इन कपल्स का इश्क, फिर ताश के पत्तों की तरह बिखरी लव स्टोरी

आसिम रियाज का हुआ हिमांशी खुराना से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने घुमा फिराकर बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement