Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ormax TRP List में 'अनुपमा' ने एक बार फिर मारी बाजी, 'तेरी मेरी डोरियां' ने इन शोज को छोड़ा पीछे

हर हफ्ते की तरह इस बार भी ओरमैक्स पावर रेटिंग की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार भी 'अनुपमा' सीरियल पहली पोजीशन पर बना हुआ है। आइए जानते है बाकी सीरियल्स के क्या है हाल?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 12, 2024 20:54 IST
Ormax TRP List - India TV Hindi
Image Source : X Ormax TRP List में इस हफ्ते चला इन शोज का जादू

हर हफ्ते फैंस अपनी पसंदीदा शोज की रेटिंग जानने का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में ऑरमैक्स मीडिया ने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते भी अनुपमा नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ है। वहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अलावा 'गुम है किसी के प्यार में' और 'तेरी मेरी डोरियां' भी टॉप टीवी शोज की लिस्ट में बना हुआ है। इसके अलावा टॉप 10 में किस-किस ने कौन सी जगह बनाई है ये आप यहां देख सकते हैं। 

'अनुपमा'

सीरियल अनुपमा इस लिस्ट में 73 रेटिंग के साथ पहली पोजीशन पर बना हुआ है। एक बार फिर इस लिस्ट में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का कमाल फैंस के बीच कायम रहा है।  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

दूसरे नंबर पर इस वक्त 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मौजूद है। 68 रेटिंग के साथ ये शोज दूसरी पोजीशन हासिल किए हुए हैं। फैंस इस शो को बेशुमार कर

'गुम है किसी के प्यार में'

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर 'सीरियल गुम है किसी के प्यार में' को इस हफ्ते 66 रेटिंग मिली है, जिसके बाद यह शो तीसरे नंबर पर आ गया है।.

'तेरी मेरी डोरियां'

स्टार प्लस का सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' इस हफ्ते चौथे पोजीशन पर मौजूद है। इस सीरियल को 65 रेटिंग मिले हैं। 

'भाग्य लक्ष्मी'

वहीं टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' की रेटिंग में इस बार काफी बढ़ोत्तरी दोखने को मिल रही है। इस हफ्ते ये शो 65 रेटिंग के साथ ये शो 5वें नंबर पर है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस लिस्ट में छठे पोजीशन पर 63 रेटिंग के साथ बना हुआ है। इस हफ्ते इस सीरियल की रेटिंग में काफी गिरावट देखने को मिल रही है।

'कुंडली भाग्य' 

वहीं 'कुंडली भाग्य' 63 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है। इस शो को इस हफ्ते पीछले बार से ज्यादा रेटिंग मिली है। यही वजह है कि इस बार इस शो की टीआरपी में इजाफा हुआ है।

'श्रीमद रामायण'

वहीं 'श्रीमद रामायण' ने इस हफ्ते भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस शो को 63 अंक हासिल हुए है। ऐसे में यह शो इस लिस्ट में 8वें नबंर पर है। 

'उडारियां'

वहीं इस हफ्ते 'उडारियां' को फैंस का काफी प्यार मिला है, तभी ये शो ओरमैक्स पावर रेटिंग की लिस्ट में शामिल होने में कामयाब रहा। इस शो ने इस लिस्ट में 62 रंटिंग के साथ 9वां स्थान हासिल किया है।

‘झनक’  

वहीं इस हफ्ते ‘झनक’ ने भी इस लिस्ट में 61 रेटिंग के साथ 10वां स्थान हासिल किया है। 

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

नागरिकता कानून के विरोध में उतरे साउथ स्टार थलापति विजय, भाईचारे के लिए बताया संकट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement