Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शादी के बंधन में बंधीं इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी, वायरल हुई तस्वीरें

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी शादी के बंधन में बंद चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। आइे देखते है नेहा लक्ष्मी की ड्रीमी वेडिंग की झलकियां।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 26, 2024 14:30 IST
Neha Laxmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा लक्ष्मी

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर शादी के बंधन में बंध गई हैं।एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रुद्रायश जोशी संग शादी रचा ली है। नेहा लक्ष्मी अय्यर और रुद्रयश जोशी की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई है। दोनों की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं अब हाल ही में नेहा लक्ष्मी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं,जिसमें वो दुल्हन बनीं काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

मराठी लुक में खूब जचे दूल्हा-दुल्हन

एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की बात करें तो फेरे के वक्त नेहा ने लाल रंग की नौवारी साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने लाल चूड़ा पहना। अपने लुक उन्होंने हैवी माथा-पट्टी और नेकलेस के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने गजरे के साथ स्लीक हेयर बन बनाया। उनका ये मराठी ब्राइडल लुक चर्चा में बना है। इसके अलावा जयमाला के समय एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की सिल्क की साड़ी कैरी की थी । दोनों ही लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं दूल्हें के लुक की बात करे तो अपनी शादी में रुद्रयश ने लाल रंग का कुर्ता और सफेद रंग की धोती पहनी थी। नेहा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Neha Laxmi

Image Source : DESIGN
नेहा लक्ष्मी

प्री- वेडिंग में भी नेहा का ट्रेडिशनल लुक रहा कमाल

वहीं शादी से पहले नेहा लक्ष्मी के प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के वीडियोज और फोटोज भी खूब वायरल हुए थे। एक्ट्रेस ने सभी फंक्शन के लिए ट्रेडिशनल अटायर पहना था, जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। जहां अपने हल्दी फंक्शन में नेहा ने फ्लोरल प्रिंट का लहंगा पहना था, वहीं मेहंदी फंक्शन में नेहा मिरर वर्क वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इसके अलावा चूड़े की रस्म के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने नथ के साथ कंप्लीट किया था।  

नेहा लक्ष्मी के बारे में 

बता दें कि नेहा  'इश्कबाज'  के अलावा 'कबूल है', 'ना आना इस देस लाडो', 'कृष्णा बेन खाखरावाला', 'मुझसे कुछ कहती है...ये खामोशियां', 'ससुराल सिमर का',  'दिल बोले ओबेरॉय' और 'भल्ला कॉलिंग भल्ला' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस को शो 'कुबूल है' से ज्यादा फेम मिला था। उन्होंने इस शो में करण सिंह ग्रोवर की छोटी बहन का रोल प्ले किया था।

ये भी पढ़ें:

कॉमेडियन भारती सिंह बनीं 'जब वी मेट' की गीत, हू-ब-हू करीना कपूर के लुक को किया काॅपी

माधुरी दीक्षित ने रिक्रिएट किया 'हम आपके हैं कौन' की निशा का लुक, आज भी दिखती हैं सेम-टू-सेम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement