Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कॉमेडियन भारती सिंह बनीं 'जब वी मेट' की गीत, हू-ब-हू करीना कपूर के लुक को किया काॅपी

कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में वो अपने एक लुक की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस लुक में भारती 'जब वी मेट' की 'गीत' की तरह दिखाई दे रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 26, 2024 15:33 IST
Bharti Singh, Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कॉमेडियन भारती सिंह बनीं 'जब वी मेट' की गीत

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और शानदार पंचलाइन्स के लिए जानी जाती हैं। वो अकसर अपने फनी अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस वक्त भारती के चर्चा में आने की वजह उनका हालिया लुक है। दरअसल हाल ही में भारती सिंह को 'डांस दीवाने' के सेट के बाहर स्पॅाट किया गया। इस दौरान भारती ऐसे अटायर में नजर आई कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। 

भारती बनीं 'जब वी मेट' की गीत

दरअसल, भारती इन दिनों 'डांस दीवाने' में बतौर होस्ट नजर आ रही है। इस शो में वह अपने कॉमिक अंदाज से लोगों को खूब हंसाती हुई नजर आती है। वहीं शो के आने वाले एपिसोड में बाॅलीवुड थीम रखा गया है। जिसको लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच भारती सिंह भी बाॅलीवुड थीम के आधार पर तैयार होकर शो के सेट पर पहुंची जहां पैप्स ने उन्हें फोटो क्लिक करवाने के लिए घेर लिया। इस दौरान भारती को पैप्स से बातचीत करते हुए भी देखा गया। 

हू-ब-हू करीना कपूर जैसी दिखीं 

वहीं पैप्स के साथ बात करते हुए वीडियो में भारती उनसे ये पूछती हुई नजर आती हैं कि आज मैं क्या बनी हूं? इसका जवाब देते हुए एक ने कहा- 'सिंड्रेला', इसपर भारती गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं 'जब वी मेट' की गीत बनी हूं। वाकई इस लुक में भारती डिट्टो 'जब वी मेट' की गीत की ही तरह दिख रही हैं। ड्रेसिंग से लेकर हेयर स्टाइल तक सबकुछ काफी हद तक फिल्म की से मिलता-जुलता हुआ दिखाई दे रहा है। पैंस को भारती का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। हर कोई उनके इस स्टाइल की जमकर सराहरा कर रहा है।  

शादी के 5 साल बाद भारती ने दिया बेटे को जन्म

वहीं भारती सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 3 दिसंबर 2017 को हर्ष लिंबाचिया संग शादी की थी। वहीं भारती सिंह ने शादी के 5 साल बाद बेटे गोला के जन्म की गुडन्यूज फैन्स को दी थी। वैसे तो भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है लेकिन लक्ष्य को सभी प्यार से गोला कहकर पुकारते हैं। गोला अब 1 साल 9 महीने का हो चुका है और अब उसका प्री-स्कूल में एडमिशन हो चुका है। वहीं भारती की बात करे तो, वो लोगों को बेहिसाब गुदगुदाने के लिए जानी जाती हैं। भारती सिंह का अंदाज बेहद ही मसखरा किस्म का है जिसे उनके फैंस खूब पंसद करते हैं । 

ये भी पढ़ें:

माधुरी दीक्षित ने रिक्रिएट किया 'हम आपके हैं कौन' की निशा का लुक, आज भी दिखती हैं सेम-टू-सेम

इन देशों में बैन हुई यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', ऋतिक रोशन की 'फाइटर' के साथ भी हुआ था ऐसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement