Friday, May 03, 2024
Advertisement

इस हफ्ते 'बिग बॉस 17' से बाहर होने वाला है ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन कोई न कोई नया विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में अब बिग बॉस के घर से कोई बेघर होने वाला है। जानिए शो के ऑनएयर होने से पहले की इस हफ्ते कौन सा कंटेस्टेट शो से बाहर जाने वाला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 15, 2023 15:17 IST
KhanZaadi - India TV Hindi
Image Source : DESIGN बिग बॉस 17 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। इसी बीच अब बिग बाॅस शो के आने वाले एपिसोड में एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है, जिसका नाम सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। 

चार कंटेस्टेंट हुए थे नॉमिनेट 

दरअसल, 'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नील भट्ट, (जो पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं) विक्की जैन, खानजादी और अभिषेक कुमार नॉमिनेट हुए हैं। ऐसे में वीकेंड के आते ही लोग ये जानने को लेकर काफी एक्साइडेट हैं कि आखिर इस हफ्ते इन चारों कंटेस्टेंट में से कौन नॉमिनेट होगा। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट कौन है, जिसका नाम सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। 

घर से बेघर होंगी खानजादी

हम जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सबकी चहेती रैपर और सिंगर खानजादी उर्फ फिरोजा खान हैं। जी हां, पिछले कुछ हफ्तों से खानजादी घर से बाहर जाने के लिए बिग बॉस के सामने गिड़गिड़ा रही थी, साथ ही अपनी हेल्थ को लेकर लगातार सुर्खियों में भी बनी हुई थी। ऐसे में इस हफ्ते खानजादी सचमुच घर से बेघर हो रही हैं। वहीं विक्की भैया और अभिषेक कुमार को ज्यादा वोट्स मिले थे और वे सुरक्षित खिलाड़ियों की श्रेणी में वापस आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने का बाद पत्नी ने बताई कैसी है हालत, फैंस से की गुजारिश

मजाक-मजाक में रितेश-जेनेलिया ने उड़ाया हिंदू धर्म का मजाक, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement