Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मजाक-मजाक में रितेश-जेनेलिया ने उड़ाया हिंदू धर्म का मजाक, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी

रितेश-जेनेलिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। दोनों अकसर साथ में मस्ती-मजाक करते हुए रील्स अपलोड करते रहते हैं, जिसपर फैंस जमकर प्यार भी लुटाते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार रितेश-जेनेलिया ने मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से फैंस उन्हें अब जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 15, 2023 15:08 IST
Riteish Deshmukh, Genelia Dsouza - India TV Hindi
Image Source : DESIGN रितेश-जेनेलिया का मजाक पड़ा उनपर भारी

बाॅलीवुड के सबके चहेते कपल में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भले ही अब फिल्मों में कम नजर आते हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। दोनों अकसर मजेदार रील्स बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने मजाक-मजाक में कुछ ऐसा रील पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से अब उनकी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।  

रितेश देशमुख- जेनेलिया डिसूजा का मजाक पड़ा भारी

दरअसल हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रितेश मजाकियां अंदाज में अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा को बोलते हैं कि 'राजा दशरथ की तीन पत्नियां थीं, मैं भी तीन शादी कर सकता हूं न।' जिसके बाद जेनेलिया डिसूजा रितेश को जबाव देते हुए कहती हैं कि 'तुमने द्रौपदी का नाम सुना है?' जिसके बाद रितेश की बोलती बंद हो जाती है। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक रितेश और जेनेलिया के इस वीडियो को  6.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि कुछ लोगों को कपल के मजाक करने का ये अंदाज पंसद नहीं आया और इसकी वजह से लोग अब उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

यूजर्स ने किया रितेश और जेनेलिया को ट्रोल

एक यूजर ने कपल के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'डिलीट कर दो इस वीडियो को',एक ने लिखा- 'आपने उदाहरण तो दे दिया, लेकिन क्या आपमें राजा दशरथ और आपकी पत्नी में द्रौपदी के गुण हैं।' एक ने लिखा- 'हंसी-मजाक के लिए ऐसे पवित्र नामों का इस्तेमाल प्लीज आप तो न करें',एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को डिलीट कर दें ज्यादा सही रहेगा।' एक ने लिखा- 'हिंदू धर्म का मजाक ना बनाए।' इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर रितेश-जोनेलिया को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी का है श्रेयस तलपड़े से कनेक्शन, जानें कैसे बने 'एनिमल' एक्ट्रेस के गॉडफादर

हार्ट अटैक ने ली एक और जान, लाइव परफॉर्मेंस के बीच हुई सिंगर की मौत, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement