Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हार्ट अटैक ने ली एक और जान, लाइव परफॉर्मेंस के बीच हुई सिंगर की मौत, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

हाल ही में अभिनेता श्रेयस तलपड़े को 47 साल की उम्र में हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन इसी बीच एक सिंगर की हार्ट अटैक से मौत होने की खबर सामने आई है, जिसने सबको दहला कर रख दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 15, 2023 15:06 IST
Brazilian gospel singer Pedro Henrique - India TV Hindi
Image Source : DESIGN स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त सिंगर की हार्ट अटैक से हुई मौत

बीती रीत बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लेकिन इसी बीच अब एक सिंगर की हार्ट अटैक से मौत होने की खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को दहला कर रख दिया है। खबर है कि एक सिंगर की स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर को लाइव परफॉर्म करते वक्त जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है। 

परफॉरमेंस के दौरान सिंगर की हुई मौत

दरअसल ये घटना ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक के साथ हुई है, जिनकी बीच परफॉरमेंस में ही मौत हो गई। 30 साल के पेड्रो बुधवार को ब्राजील के एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे और अचानक गाते-गाते वो जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। ये पूरा वाकया वीडियो में कैद हुआ है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह पेड्रो जमीन पर छटपटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

पत्नी-बेटी को पेड्रो छोड़ गए पीछे

वहीं बताया जा रहा है कि स्टेज पर गिरने के बाद पेड्रो हेनरिक को तुरंत पास के क्लीनिक लेकर जाया गया। लेकिन अफसोस सिंगर को बचाया न जा सका। 30 साल के पेड्रो हेनरिक अपनी मौत के बाद पीछे बीवी Suilan Barreto और अपनी बेटी Zoe को छोड़ गए हैं। बता दें कि पेड्रो हेनरिक ने तीन साल की उम्र में सिंगिंग शुरू की थी। 2015 में यूट्यूब पर कई वीडियो शेयर करने के बाद उनका प्रोफेशनल करियर शुरू हुआ। इसके बाद उन्होंने एक लोकल बैंड में हिस्सा लिया था। 2019 तक बैंड के साथ रहने के बाद हेनरिक ने सोलो करियर की शुरुआत की और इसमे काफी सफल भी हुए। 

ये भी पढ़ें:

कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने दिया बेटी को जन्म, फैंस को दिखाई नन्ही परी की पहली झलक

हार्ट अटैक आने से कुछ वक्त पहले क्या कर रहे थे श्रेयस तलपड़े, सामने आया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement