Friday, March 29, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' में शामिल होने के लिए बेताब थीं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचीं। यह फिल्म एक मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: November 02, 2022 23:10 IST
'द कपिल शर्मा शो' में शामिल होने के लिए बेताब थीं जान्हवी कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल होने के लिए बेताब थीं जान्हवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'मिली' में टाइटल रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह सनी कौशल और मनोज पाहवा के साथ दिखेंगी। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। हाल ही में, जान्हवी कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचीं। यह फिल्म एक मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है।

कैमरे के पीछे के पलों को शेयर करने के अलावा, एक्ट्रेस ने बताया कि वह काफी समय से शो में आने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी हर एक प्लानिंग फेल हो रही थी, लेकिन अब, आखिरकार वह शो में आ गई हैं। जान्हवी ने कहा, "मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि आज मैं 'द कपिल शर्मा शो' पर आ गई हूं। आज लगता है कि शायद मैं इस शो में आने के बाद स्टार बनने के एक कदम और करीब आ गई हूं।"

शो के आने को लेकर कपिल से जान्हवी ने कहा, "सर आप केवल मुझे डेट नहीं दे रहे थे। जब 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' रिलीज होने वाली थी, उस समय लॉकडाउन चल रहा था इसलिए मैं नहीं आ सकीं।"

उन्होंने कहा, फिल्म के रिलीज होने से पहले, उन्होंने प्रोमोशन के लिए शो को चुना था। एक्ट्रेस ने कहा, हर फिल्म की रिलीज से पहले, प्रोमोशन इंवेट जिसे मैं तय करती और चुनती हूं, वह 'द कपिल शर्मा शो' है। उन्होंने कहा, आज मैंने जो साड़ी पहनी है, उसे मैंने शो में आने के लिए एक महीने पहले ही तय कर ली थी और आज मुझे यह साड़ी पहनने का अवसर मिला।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement