Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से मचाया गदर, 'झलक दिखला जा 11' की रैप-अप पार्टी में एक्ट्रेस का अंदाज देख कायल हुए फैंस

हाल ही में फराह खान ने 'झलक दिखला जा 11' की रैप-अप पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में मनीषा रानी, अली, अंकिता लोखंडे समेत कई सेलब्स शामिल हुए। हालांकि इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से पूरी महफिल लूट ली।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 02, 2024 17:50 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से बांधा समा

दर्शकों का मन पसंदीदा शो 'झलक दिखला जा 11' आज से खत्म होने वाला है। आज शो का ग्रैंड फिनाले होगा। चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की मनीषा रानी इस सीजन की ट्रॉफी जीतेंगी। उनकी कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं, जिसमें वह हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। इसी बीच शो के ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले शो के जज और कंटेस्टेंट्स ने मिलकर ग्रैंड पार्टी की। इस पार्टी को फराह खान ने होस्ट किया था, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम जैसे सितारे शामिल हुए। हालांकि इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस मूव्स से प्रार्टी की पूरी महफिल लूट ली। 

मलाइका ने अपने डांस से मचाया तहलका

जी हां, हाल ही में इस प्रार्टी से मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका का सिजलिंग अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं अपने लुक के अलावा इस दौरान मलाइका अपने डांस से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।  सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका छैया छैया गाने पर कमाल का डांस करती हुई दिख रही है। ब्लैक ब्रालेट के साथ वाइड लेग पैंट पहने मलाइका हमेशा की तरह वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। अपने ही गाने पर एक बार फिर से डांस कर मलाइका ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इस उम्र में भी उनका इस तरह का एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देख हर कोई हैरान हो रहा है। वहीं इस दौरान शोएब इब्राहिम भी डांस में मलाइका का साथ देते नजर आ रहे हैं। 

फराह खान ने शेयर की पार्टी की झलकियां

मलाइका अरोड़ा के डांस का ये वीडियो फराह खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के अलावा अरशद वारसी आंख मारे गाने पर मजेदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उके साथ ऋत्विक, अली भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा निशांत भट्ट भी कुछ फोटोज में नजर आ रहे हैं। जिसे मनीषा रानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:

बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

रिहाना-जाह्नवी ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, देखिए किसने किया सबसे बेहतरीन डांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement