Saturday, May 25, 2024
Advertisement

लाल चोला पहने कपिल शर्मा ने किया माता का जगराता, वैष्णो देवी की भक्ति में डूबे एक्टर का पहली बार दिखा अनोखा रूप

कपिल शर्मा हाल में ही माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे। इस दौरान का उनका वीडियो भी सामने आया था। अब एक और वीडियो सामने आया है, जो माता के दरबार का है। इस वीडियो में कपिल शर्मा का अनोखा रूप देखने को मिल रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 16, 2024 21:22 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा।

कॉमेडी का पावर हाउस कहलाने वाले कपिल शर्मा घर-घर में लोगों का मनोरंजन करते हैं। कपिल शर्मा को टीवी पर देखकर लोग उत्साहिट हो जाते हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी कमाल की रहती है कि वो लोगों को लोटपोट होने पर मजबूर कर देती है। मामुली से परिवार से निकलकर कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा रातों-रात स्टार नहीं बने, बल्कि उन्होंने कड़ी मेहनत की। इन दिनों एक्टर का ठिकाना बदल गया है। अब वो टीवी नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आने लगे हैं। उनके नए शो का नाम 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। अपने बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकालकर कपिल शर्मा नवरात्र में माता के दर्शन के लिए वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे। 

वायरल हो रहा जगराते का वीडियो

बीते दिन कपिल शर्मा का वीडियो भी सामने आया जिसमें एक्टर वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पीले कुर्ते में जाते नजर आए थे। इसके बाद ही अब कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का एक नया वीडियो सामने आ गया है। सामने आए इस वीडियो में वो लाल चोला पहने नजर आ रहे हैं। सिर पर भी एक्टर ने लाल रंग का कपड़ा बांधा है। उनके गले में माला है और वो हाथों में माइक थामे भजन गाते नजर आ रहे हैं। एक्टर की ये खास प्रस्तुति कहीं ऐसी-वैसी जगह नहीं बल्कि माता वैष्णो देवी के दरबार की है। जी हां, कपिल शर्मा ने वैष्णो देवी के दर्शन के बाद माता का जगराता भी किया। सामने आए वीडियो में वो पूरे जोश में भजन गा रहे हैं और भजन मंडली उनके साथ ताल मिला रही है। इस दौरान वो पूरी तरह माता की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

कपिल का दिखा अनोखा रूप

कपिल शर्मा काफी उत्साहित दिख रहे हैं। कपिल जो भजन गुनगुना रहे हैं उसके बोल हैं, 'कर लो दीदार मेरी मइया के...'। कपिल शर्मा का ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। कपिल को इससे पहले शायद ही उनके किसी फैन ने इस तरह भक्ति में डूबे देखा हो। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कहा कि ये माता के दरबार में पहुंचने का असर है। वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'पहली बार कपिल को इतना धार्मिक अंदाज में देखा है।' इस तरह फैंस के कई कमेंट आ रहे हैं। वैसे कपिल शर्मा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 'क्रू' में नजर आए थे। फिल्म उनका छोटा मगर अहम रोल था। हाल में वो सुनील ग्रोवर के साथ ओटीटी शो में नजर आ रहे हैं। पुराने शोज की तर्ज पर ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' एक टॉक शो है, जिसमें फिल्मी सितारे नजर आते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement