Friday, April 19, 2024
Advertisement

पहली बार करण कुंद्रा ने खुलकर रखी अपनी बात, कहा- 'मेरी शादी तेजस्वी प्रकाश से हो रही है'

एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्होंने ये बात स्वीकार कर ली है कि तेजस्वी से उनकी शादी हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2022 7:53 IST
karan kundrra and tejasswi prakash - India TV Hindi
Image Source : INST/KKUNDRRA karan kundrra and tejasswi prakash 

Highlights

  • एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्होंने ये बात स्वीकार कर ली है कि तेजस्वी से उनकी शादी हो रही है
  • हाल में आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में करण ने अपनी शादी पर बात की

टीवी एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं। करण औ तेजस्वी की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 15 में शुरू हुई थी, जिसके बाद अक्सर दोनों साथ में देखें जाते हैं। ऐसे में अब करण और तेजस्वी के फैंस दोनों के इस रिश्ते को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्होंने ये बात स्वीकार कर ली है कि तेजस्वी से उनकी शादी हो रही है। दरअसल, हाल में आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में करण ने अपनी शादी पर बात की। करण कहते हैं-'मैंने स्वीकार कर लिया है कि मेरी शादी तेजस्वी से हो रही है।' एक्टर ने आगे कहा-'पहली शादी है जो इंडिया ने तय कर ली है कि ये तो होनी ही है। हमसे तो कोई पूछ ही नहीं रहा।' करण ने ये भी बताया कि उन्होंने शादी के बारे में बात की है। फ़िलहाल दोनों डेट कर रहे हैं और इस पीरियड को एन्जॉय कर रहे हैं।

करण कुंद्रा तेजस्वी संग अपने रिश्ते को लेकर कहते हैं, हम अभी डेट कर रहे हैं। एक्टर से जब सवाल किया गया कि वह तेजस्वी से शादी करना चाहते हैं, तब एक्टर ने 'हां' में जवाब दिया। तेजस्वी संग इस साल शादी करने के सवाल पर करण ने कहा, 'मैं तो बिग बॉस के घर से ही तैयार हूं।'

हाल ही में तेजस्वी और करण अपने पहले रोमांटिक म्यूजिक एल्बम रुला देती है में साथ नजर आए थे। तेजस्वी नागिन 6 में लीड रोल में दिखाई दे रही हैं। वही करण कुंद्रा लॉकअप में जेलर बने दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement